एडवाइजर के ट्वीट पर बवाल, लिखा संक्रमण कम नहीं हुआ तो लगाना पड़ेगा लॉकडाउन

एडवाइजर मनोज कुमार परिदा ट्वीटर पर किए ट्वीट और इंटरनेट मीडिया की खबर के बाद एक बार फिर ट्रोल हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 08:05 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 08:05 AM (IST)
एडवाइजर के ट्वीट पर बवाल, लिखा संक्रमण कम नहीं हुआ तो लगाना पड़ेगा लॉकडाउन
एडवाइजर के ट्वीट पर बवाल, लिखा संक्रमण कम नहीं हुआ तो लगाना पड़ेगा लॉकडाउन

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : एडवाइजर मनोज कुमार परिदा ट्वीटर पर किए ट्वीट और इंटरनेट मीडिया की खबर के बाद एक बार फिर ट्रोल हो रहे हैं। उनके नाम से इंटरनेट मीडिया पर यह जानकारी वायरल हो रही है कि चंडीगढ़ में संक्रमण बड़े स्तर पर फैल चुका है। हालात लॉकडाउन और क‌र्फ्यू की तरफ बढ़ रहे हैं। फिर से शहर में इसे लागू किया जा सकता है। हालांकि ट्रोल होने के बाद परिदा ने ट्वीटर पर अपना एकाउंट ही लॉक कर लिया। अब उन्हें ट्वीटर पर सर्च भी नहीं किया जा सकता। दरअसल केंद्र सरकार ने लॉकडाउन नहीं लगाने के निर्देश राज्यों और यूटी को दिए हैं। माइक्रो कंटेनमेंट जोन और दूसरे सख्त कदम उठाकर कोरोना से निपटने के आदेश दिए गए हैं। इस बीच एडवाइजर परिदा का लॉकडाउन व क‌र्फ्यू लगाने के लिए दिया बयान शहर में चर्चा का विषय बन गया है।

बता दें कि पिछले साल भी एडवाइजर कोविड की पहली लहर के बीच ट्वीटर और अन्य इंटरनेट मीडिया पर बड़े सक्रिय थे। लोग कहते थे वह ट्वीटर पर ही सक्रिय रहते हैं संक्रमण रोकने में नाकाम रहे हैं। आपको बता दें कि हालात इस साल दूसरी लहर में भी ऐसे ही हैं। रोजाना संक्रमण के मामले 400 से अधिक आ रहे हैं। हालात अब बेकाबू हो चुके हैं। 75 से अधिक कंटेनमेंट जोन बनाने के बाद भी स्थिति सुधर नहीं रही है। कोरोना के केस कम होने की बजाए बढ़ ही रहे हैं। इस वजह से अब सख्त कदम उठाने की चर्चा शुरू हो गई है।

क‌र्फ्यू में एक घंटे की देरी पड़ेगी भारी

चंडीगढ़ में क‌र्फ्यू रात दस बजे से लागू किया है। जबकि पंचकूला और मोहाली में इसे रात नौ बजे से लगाया है। कहीं क‌र्फ्यू की एक घंटे की यह देरी चंडीगढ़ को मुश्किल में न डाल दे। इसका कारण यह है कि रात को रेस्टोरेंट और दूसरी जगह नाइट लाइफ के लिए निकलने वाले अब चंडीगढ़ शिफ्ट हो सकते हैं। इससे पहले पंचकूला में क‌र्फ्यू नहीं होने से कस्टमर यहां शिफ्ट हो रहा था। इसी को भांपते हुए प्रशासन ने क‌र्फ्यू टाइम साढ़े दस की बजाए दस बजे से किया है।

chat bot
आपका साथी