सलाहकार परिदा का बयान, बोले- चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर को दी जा रही हर गतिविधि की जानकारी

चंडीगढ़ प्रशासक के सलाहकार मनोज परिदा ने एकाएक शहर की सांसद किरण खेर के समर्थन में एक बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा कोरोना से निपटने के लिए लिए जा रहे हर फैसले की सांसद किरण कोरोना को जानकारी दी जा रही है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 03:43 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 03:43 PM (IST)
सलाहकार परिदा का बयान, बोले- चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर को दी जा रही हर गतिविधि की जानकारी
सलाहकार मनोज परिदा और सांसद किरण खेर की फाइल फोटो।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर इस समय मुबंई में बीमारी का इलाज करवा रही हैं। इस बीच शुक्रवार सुबह प्रशासक के सलाहकार मनोज परिदा ने कहा कि सांसद किरण कोरोना से लड़ने के लिए शहर में आवश्यक दवाओं की उपलब्धता, वैक्सीन, वेंटिलेटर आदि के लिए लगातार उनके संपर्क में हैं और वह उन्हें प्रशासन द्वारा उठाए जा रहे कदमों के बारे में लगातार जानकारी दे रहे हैं।

एकाएक सांसद किरण खेर के समर्थन में सलाहकार के इस बयान से हर कोई हैरान है। असल में सांसद किरण खेर पिछले एक साल से शहर की किसी गतिविधि में शामिल नहीं हो रही हैं। इस समय सांसद के शहर में न होने पर लोगों में रोष भी है लेकिन जब से लोगों को पता लगा है कि सांसद किरण खेर इस समय मल्टीपल माइलोमा (प्लाज्मा सेल्स का कैंसर) बीमारी से पीड़ित हैं तब से लोग उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना भी कर रहे हैं।

चंडीगढ़ कांग्रेस ने भी जो सांसद के गायब होने का अभियान चलाया था वह भी उनकी बीमारी की बात सामने आने के बाद बंद कर दिया है। भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद भी शुरू से कह रहे हैं कि सांसद किरण खेर पार्टी की गतिविधि को लेकर निरंतर उनके संपर्क में हैं। मालूम हो कि सलाहकार मनोज परिदा ने अपना ट्वीटर अकाउंट भी बंद कर दिया ऐसे में अब सरकारी बयान के तौर पर ही पीआर विभाग उनका बयान जारी करता है जबकि वह पिछले साल ट्वीटर पर ही शहरवासियों को जानकारी दे देते थे।  

सांसद ने शहरवासियों के लिए कभी कुछ नहीं कियाः कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता सतीश कैंथ का कहना है कि पिछले एक साल से सांसद किरण खेर ने शहर की कोई गतिविधि में भाग नहीं लिया। वह इस समय गंभीर बीमारी से पीड़ित है ऐसे में कांग्रेस को उनके साथ पूरी साहनुभूति है और वह प्रार्थना भी करते हैं कि वह जल्द शहर आए। उनका कहना है कि पिछले साल जब वह ठीक थी तब भी उन्होंने शहरवासियों के लिए कुछ नहीं किया कोई पत्र नहीं लिखा। पिछले साल दिसंबर माह में उनका सिर्फ एक पत्र सामने आया था जिसमे उन्होंने मुकेश आनंद को चीफ इंजीनियर के पद पर तीन माह की एक्सटेंशन देने की सिफारिश की थी। उनका कहना है कि लोकसभा में सांसद ने बड़े बड़े दावे किए थे अगर सांसद बीमार हैं तो स्थानीय भाजपा नेताओं को यह वायदे पूरे करने चाहिए। लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री ने कहा था कि वोट किरण को नहीं मुझे दीजिए, तो अब उनको ही सांसद की जिम्मेदारी सौंपनी चाहिए ताकि शहर के विकास कार्य पूरे हो सके।

chat bot
आपका साथी