सुखना लेक पर बच्चों को ले जाने वाले ट्वीट पर ट्रोल हुए एडवाइजर परीदा

परीदा ने छोटे बच्चों को लेक पर ले जाने वालों को ट्विटर पर स्टूपिड बताया और कहा-अगर ऐसे लोग कोरोना से जल्द निपट जाएं तो मुङो कोई परवाह नहीं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 10:06 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 10:06 AM (IST)
सुखना लेक पर बच्चों को ले जाने वाले ट्वीट पर ट्रोल हुए एडवाइजर परीदा
सुखना लेक पर बच्चों को ले जाने वाले ट्वीट पर ट्रोल हुए एडवाइजर परीदा

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ के एडवाइजर मनोज कुमार परीदा शुक्रवार को की गई अपनी एक ट्वीट को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। इस ट्वीट में परीदा ने उन लोगों पर सवाल उठाया है और कार्रवाई करने के लिए पुलिस को आदेश दिए हैं, जो सुखना लेक पर छोटे बच्चों को लेकर शहर के लिए जाते हैं। परीदा ने छोटे बच्चों को लेक पर ले जाने वालों को ट्विटर पर स्टूपिड बताया और कहा-अगर ऐसे लोग कोरोना से जल्द निपट जाएं तो मुङो कोई परवाह नहीं। यह पढ़े-लिखे लोग आने वाली जनरेशन की जिंदगी को खतरे में डाल रहे हैं, यह किसी अपराध से कम नहीं हैं।

कोरोना के इस खतरनाक दौर में छोटे बच्चों और बुजुर्गो को बाहर निकलने न देने के लिए केंद्र सरकार ने विशेष गाइडलाइंस जारी कर रखी हैं। परीदा ने कहा कि ऐसे बेवकूफ लोग रोजाना छोटे बच्चों को लेकर लेक पहुंच जाते हैं। इन पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस एक ड्राइव चलाए, इससे पहले भी एडवाइजर परीदा वीआइपी लोगों द्वारा ब्रांडेड सामान की मांग करने को लेकर किए गए ट्वीट पर ट्रोल हो चुके हैं। कर्फ्यू के दौरान उन्होंने यह ट्वीट किया था, जिसमें वीआइपी सेक्टरों में रहने वाले लोगों द्वारा ब्रांडेड ब्रेड और अन्य चीजें उपलब्ध करवाने की बात पर सवाल उठाया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी