मॉ‌र्फ्ड वीडियो को लेकर बोलीं एक्ट्रेस मैंडी तक्खड़, एफआइआर कराने के बाद मिली ज्यादा हिम्मत

अपनी मॉ‌र्फ्ड वीडियो देखने के बाद मैं बेहद निराश थी। पहले मैंने सोचा कि इस पर कुछ न लिखूं। लेकिन बाद में मैंने सोचा कि इसके विरुद्ध जरूर कुछ करना चाहिए। इसीलिए पहले अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और उसके बाद इसके विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:39 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:44 PM (IST)
मॉ‌र्फ्ड वीडियो को लेकर बोलीं एक्ट्रेस मैंडी तक्खड़, एफआइआर कराने के बाद मिली ज्यादा हिम्मत
मॉ‌र्फ्ड वीडियो को लेकर बोलीं एक्ट्रेस मैंडी तक्खड़, एफआइआर कराने के बाद मिली ज्यादा हिम्मत

शकर सिंह, चंडीगढ़ अपनी मॉ‌र्फ्ड वीडियो देखने के बाद मैं बेहद निराश थी। पहले मैंने सोचा कि इस पर कुछ न लिखूं। लेकिन बाद में मैंने सोचा कि इसके विरुद्ध जरूर कुछ करना चाहिए। इसीलिए पहले अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और उसके बाद इसके विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराई। इसने मुझे बेहद ताकत दी। साथ ही सभी महिलाओं और लड़कियों की तरफ से उनकी बात रखने का मौका भी मिला। इस दौरान मेरे परिवार और मित्रों ने मेरा साथ दिया। मुझे खुशी है कि मैं इस लड़ाई में कामयाब भी हुई और लोगों का मुझे साथ मिला। एक्ट्रेस मैंडी तक्खड़ कुछ इन्हीं शब्दों में हाल ही में अपनी मॉ‌र्फ्ड वीडियो के खिलाफ दर्ज कराई एफआइआर पर बात करती है। जिसके दोषियों को भी सजा हुई। मैंडी शनिवार को प्रेस क्लब-27 पहुंची तो उन्होंने कहा कि मेरी आवाज केवल ऐसी वीडियो बनाने वालों के विरुद्ध ही नहीं बल्कि उन लोगों के विरुद्ध भी है जो ऐसी वीडियो को शेयर और वायरल करते हैं। हमारी संस्कृति में औरतों को देवी का रूप दिया जाता है। लेकिन फिर भी हम महिलाओं के साथ आखिर करते क्या हैं, ऐसे में यह कदम उठाना जरूरी था।

गलत के विरुद्ध आवाज उठाने ही चाहिए

मैंडी ने कहा कि इससे पहले भी कई एक्ट्रेस की वीडियो मॉ‌र्फ्ड इंटरनेट पर वायरल हुई। ऐसे में जब ये मेरे साथ हुआ तो मैंने चुप न बैठने का फैसला किया। हर महिला को अपने साथ होने वाले किसी भी गलत काम के खिलाफ आवाज उठानी ही चाहिए। अपने भविष्य के कार्य पर बात करते हुए मैंडी ने कहा कि वह जल्द ही अपना प्रोडक्शन हाउस लाच करने वाली हैं, जिसके तहत वह एक फिल्म करेगी इस फिल्म में वह एडमिशन के अलावा अभिनय करते भी दिखेगी।

chat bot
आपका साथी