अरोमा लाइट प्वाइंट पर ब्रीज़ा कार की टक्कर से एक्टिवा सवार की मौत

वीरवार सुबह विशाल एक्टिवा पर सेक्टर-17 बस स्टैंड की तरफ से सेक्टर-22 की तरफ आ रहा था। ब्रीजा गाड़ी सेक्टर-21 से सेक्टर-22 की तरफ आ रही थी। जैसे ही अरोमा लाइट प्वाइंट के पास पहुंचे तो दोनों की जोरदार भिड़ंत हो गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 02:18 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 02:18 PM (IST)
अरोमा लाइट प्वाइंट पर ब्रीज़ा कार की टक्कर से एक्टिवा सवार की मौत
घायव विशाल को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-22 स्थित अरोमा लाइट प्वाइंट पर तेज रफ्तार ब्रीजा कार की टक्कर से एक्टिवा सवार युवक की मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को तुरंत जीएमएसएच 16 में भर्ती करवाया, जहां प्राथमिक चेकअप के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की जांच में मरने वाले की पहचान मोहाली के रहने वाले विशाल के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपित ब्रीजा कार चालक को गिरफ्तार कर गाड़ी जब्त कर ली है।

वीरवार सुबह विशाल एक्टिवा पर सेक्टर-17 बस स्टैंड की तरफ से सेक्टर-22 की तरफ आ रहा था। ब्रीजा गाड़ी सेक्टर-21 से सेक्टर-22 की तरफ आ रही थी। जैसे ही अरोमा लाइट प्वाइंट के पास पहुंचे तो दोनों की जोरदार भिड़ंत हो गई। एक्टिवा चला रहा विशाल लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। मौके पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ब्रीजा गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी