चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू में वाहन चोरी करने वाला एक बदमाश गिरफ्तार, दो केस साल्व

चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू के दौरान वाहन चोरी करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपित की पहचान मोहाली के नयागांव स्थित शिवालिक विहार में रहने वाले हरप्रीत के तौर पर हुई है। सेक्टर-36 थाना पुलिस आरोपित से चोरी के अन्य मामलों में पूछताछ कर रही है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 02:58 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 02:58 PM (IST)
चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू में वाहन चोरी करने वाला एक बदमाश गिरफ्तार, दो केस साल्व
चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू में वाहन चोरी करने वाला एक बदमाश गिरफ्तार, दो केस साल्व

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए प्रशासन ने वीकेंड और नाइट कर्फ्यू लागू किया है। इसके बावजूद देर रात अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस की पेट्रोलिंग के बावजूद वाहन चोर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसी तरह चोरी की वारदात करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान मोहाली के नयागांव स्थित शिवालिक विहार में रहने वाले हरप्रीत के तौर पर हुई है। सेक्टर-36 थाना पुलिस आरोपित से वाहन चोरी के अन्य मामलों में पूछताछ कर रही है।

14 मई 2021 को सेक्टर-35 बी निवासी गणेश छेत्री ने संबंंधित सेक्टर-36 थाना पुलिस को वाहन चोरी की शिकायत दी थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि घर के सामने से पार्किंग में खड़ी एक्टिवा चोरी हो गई थी।

वहीं, दूसरी वारदात की शिकायत सेक्टर-41 में रहने वाला राहुल ने दर्ज करवाई थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि घर के सामने खड़ी एक्टिवा कोई चोरी कर लिया। आसपास तलाश करने के बाद पुलिस को शिकायत दी। दोनों मामलों को पुलिस ने आरोपित हरप्रीत से साल्व होने का दावा किया है।

सितंबर 2020 में वाहन चोरी करने की फिराक में घूमते एक आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया है। मौके पर आरोपित के पास से एक चंडीगढ़ नंबर की रजिस्टर्ड बाइक बरामद की गई थी। आरोपित के खिलाफ 17 सितंबर 2020 को सारंगपुर थाना पुलिस द्वारा दर्ज वाहन चोरी के मामले में एफआइआर जोड़ी गई थी। आरोपित की पहचान धनास स्थित इडब्ल्यूएस कॉलोनी के रहने वाले संजय के तौर पर हुई थी। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने तीन वाहन बरामद किए थे।

chat bot
आपका साथी