चंडीगढ़ पुलिस को दिया चकमा... नाके पर जब्त बाइक को आरोपित दूसरी चाबी से स्टार्ट कर ले भागा, केस दर्ज

चंडीगढ़ पुलिस को चकमा देकर एक बाइक सवार नाके से बाइक सहित फरार हो गया। पुलिस ने आऱोपित की बाइक को जब्त किया था लेकिन आरोपित ने पुलिस को चकमा देकर दूसरी चाबी से बाइख को स्टार्ट किया और फरार हो गया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 08:17 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 08:17 AM (IST)
चंडीगढ़ पुलिस को दिया चकमा... नाके पर जब्त बाइक को आरोपित दूसरी चाबी से स्टार्ट कर ले भागा, केस दर्ज
पुलिस ने बाइक लेकर भागने वाले आऱोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है। (सांकेतिक चित्र)

कुलदीप शुक्ला, चंडीगढ़। इसे पुलिस की लापरवाही कहें या चालक की होशियारी... शहर में एक बाइक सवार पुलिस को चकमा देकर नाके से फरार हो गया। सेक्टर-26 एरिया में सोमवार की रात चेकिंग के दौरान हरियाणा नंबर की बाइक जब्त करने के बावजूद चालक दूसरी चाबी से बाइक स्टार्ट कर फरार हो गया। सेक्टर-26 थाना पुलिस ने आरोपित रोहित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश में लगी है। 

जानकारी के अनुसार सेक्टर-26 स्थित संत कबीर लाइट प्वाइंट के समीप ट्रैफिक पुलिस नाकेबंदी कर चेकिंग कर रही थी। इसी बीच हरियाणा नंबर एचआर 20 एएल 5555 नंबर की बाइक पर सवार एक युवक आया। उसे पुलिसकर्मियों ने दस्तावेज की जांच रोक दिया। बाइक सवार युवक ने अपना नाम रोहित बताया, लेकिन उसके पास बाइक से संबंधित किसी तरह का दस्तावेज नहीं था। इस वजह से पुलिसकर्मियों ने बाइक जब्त कर ली। पुलिस जवानों ने बाइक की चाबी भी उससे ले ली। इंपाउंड की गई बाइक नाके के पास खड़ी करवाने के बाद पुलिसकर्मी दूसरी गाड़ियों की चेकिंग में जुट गए। इसी मौके का फायदा उठाकर आरोपित बाइक सवार दूसरी चाबी से बाइक स्टार्ट कर ले भागा। नाके पर तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सतपाल सिंह की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

चंडीगढ़ में पहले भी इसी तरह की वारदात 

चंडीगढ़ में इससे पहले भी इसी तरह की वारदात हो चुकी है। इससे पहले एक कार चालक इसी तरह नाके पर जब्त कार को लेकर फरार हो गया था। नाके पर तैनात पुलिस कर्मचारियों को व्यस्त देखकर मौके का फायदा उठा कार चालक कार की दूसरी चाबी से स्टार्ट करके फरार हो गया। जब्त की गई कार को लेकर भागता देख पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपित कार चालक  भागने में कामयाब हो गया। 

chat bot
आपका साथी