सुखना एन्क्लेव के वाइल्ड लाइफ सेंचुरी ऑफिस में चोरी करने वाला काबू, वेरीफाई कर रही चंडीगढ़ पुलिस

सुखना एन्क्लेव स्थित वाइल्ड लाइफ सेंचुरी ऑफिस में बीते सोमवार रात आरोपित दरवाजा शीशे पाइप वॉस बेसन सहित अन्य सामान चोरी कर भाग गए थे। मामले में पड़ताल के दौरान एक आरोपित को थाना पुलिस ने दबोच लिया है। हालांकि आरोपित को संदिग्ध मानकार पुलिस वेरिफाई करने में लगी है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 01:52 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 01:52 PM (IST)
सुखना एन्क्लेव के वाइल्ड लाइफ सेंचुरी ऑफिस में चोरी करने वाला काबू, वेरीफाई कर रही चंडीगढ़ पुलिस
सुखना एन्क्लेव के वाइल्ड लाइफ सेंचुरी ऑफिस में चोरी करने वाला काबू।

चंडीगढ़, जेएनएन। सुखना एन्क्लेव स्थित वाइल्ड लाइफ सेंचुरी ऑफिस में बीते सोमवार रात आरोपित दरवाजा, शीशे, पाइप, वॉस बेसन सहित अन्य सामान चोरी कर भाग गए थे। मामले में पड़ताल के दौरान एक आरोपित को थाना पुलिस ने दबोच लिया है। हालांकि पुलिस के अनुसार अभी आरोपित की भूमिका संदिग्ध है, जिसे वेरीफाई किया जा रहा है। मामले में आरोपित के भूमिका की पुष्टि होने के बाद ही आधिकारिक तौर पर उसे गिरफ्तार कर नाम का खुलासा किया जाएगा। इस मामले में चीफ कंजरवेटर ऑफ फॉरेस्ट देबेंद्र दलाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ चोरी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

फॉरेस्ट अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार सुबह वारदात की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर देखा कि सेंचुरी के अंदर आरोपित तोड़फोड़ करके सारा सामान भी चोरी कर भागे हैं। वहीं, पुलिस की मौजूदगी में फॉरेसिंक टीम ने सैंपल भी लिए थे। पुलिस मामले की जांच में लगी है। 

पैदल जा रहे व्यक्ति से मोबाइल स्नैच

उधर, खुड्डा लोहरा पुल के समीप पैदल जा रहे एक व्यक्ति से मोबाइल छीनकर आरोपित फरार हो गया। शिकायतकर्ता घनश्याम ने बताया कि मिल्क कॉलोनी, धनास स्थित घर जा रहा था। वह पुल के समीप पहुंचा कि अचानक पीछे से आए एक आरोपित उसके हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गया। सूचना के बाद सारंगपुर थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान खरड़ का रहने वाले जसविंदर सिंह उर्फ बिट्टू के तौर पर हुई है।

chat bot
आपका साथी