चंडीगढ़ में किराये के मकान में रहने वाला परिवार गया था गांव, चोरों ने ताला तोड़ चुराए गहने और नकदी

सेक्टर-51 में किराये के मकान में रहने वाला परिवार घर बंद कर अपने मूल गांव पंजाब गया हुआ था। वहीं चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर लाखों के गहने नकदी मोबाइल और अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 08:17 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 08:17 AM (IST)
चंडीगढ़ में किराये के मकान में रहने वाला परिवार गया था गांव, चोरों ने ताला तोड़ चुराए गहने और नकदी
पीड़ित परिवार को घटना का पता तब चला जब वह वापस चंडीगढ़ लौटे।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में चोरी की घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है। चंडीगढ़ पुलिस की चौकसी के बावजूद रोजाना कहीं न कहीं शहर में चोरी की वारदात हो रही है। इस बार चोरी की घटना सेक्टर-51 के एक घर मे हुई है। सेक्टर-51 में किराये के मकान में रहने वाला परिवार घर बंद कर अपने मूल गांव पंजाब गया हुआ था। वहीं, चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर लाखों के गहने, नकदी, मोबाइल और अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित परिवार को इस घटना की जानकारी तब लगी जब वह वापस चंडीगढ़ लौटे। पीड़ित महिला ने वारदात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। मौके पर पहुंची संबंधित सेक्टर-49 थाना पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

मामले में शिकायत मंदीप कौर ने दर्ज करवाई। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह परिवार के साथ सेक्टर-51 स्थित मकान में किराये पर रहती हैं। एक जून को वह अपने मूलनिवासी पंजाब के जिला बरनाला स्थित गांव धनौला गई थी। इसके बाद 11 जून को बेटा सुखविंदर सिंह भी मकान का ताला लगाकर गांव आ गया। 15 जून को वापस चंडीगढ़ लौटे तो देखा कि मकान के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर अलमारी और बेड में रखे कपड़े और सामान बाहर बिखरा पड़ा था।

यह सामान हुआ चोरी

शिकायतकर्ता मंदीप कौर ने बताया कि घर से दो सोने की रिंग, एक सोने की चेन, एक सोने का कड़ा, पांच हजार नकदी जो गुल्लक में था, सात हजार कैश सहित पर्स, तीन मोबाइल और एक जोड़ा कान की बाली चोरी हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। वहीं, आरोपितों को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी