चंडीगढ़ में BSNL एक्सचेंज की केबल चोरी का आरोपित पुलिस की गाड़ी से कूदा, PGI में हुआ आपरेशन

बीएसएनएल एक्सचेंज ऑफिस की 16 क्विंटल वायर चोरी में दिल्ली से बुधवार को गिरफ्तार एक आरोपित ने चंडीगढ़ लेकर आते समय भागने की कोशिश की। उसने पुलिस की गाड़ी से छलांग लगा दी। आरोपित हरियाणा के कुरुक्षेत्र के समीप पीपली एरिया में पुलिस की गाड़ी कूद पड़ा।

By Edited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:57 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:03 AM (IST)
चंडीगढ़ में BSNL एक्सचेंज की केबल चोरी का आरोपित पुलिस की गाड़ी से कूदा, PGI में हुआ आपरेशन
ृबीएसएनएल वायर चोरी मामले में गिरफ्तार एक आरोपित ने चंडीगढ़ लेकर आते समय भागने की कोशिश की।

चंडीगढ़, जेएनएन।  बीएसएनएल एक्सचेंज ऑफिस की 16 क्विंटल वायर चोरी में दिल्ली से बुधवार को गिरफ्तार एक आरोपित ने चंडीगढ़ लेकर आते समय भागने की कोशिश की। उसने पुलिस की गाड़ी से छलांग लगा दी। आरोपित हरियाणा के कुरुक्षेत्र के समीप पीपली एरिया में पुलिस की गाड़ी कूद पड़ा। मगर पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया और घायल हालत में जीएमएसएच-16 में लेकर आकर भर्ती करवाया। जहां डॉक्टर ने बताया कि आरोपित मंजूर आलम के प्राइवेट पार्ट में गहरी चोट लगी है। इसके बाद उसे पीजीआइ रेफर कर ऑपरेशन करवाया गया।

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस में कस्टडी से भागने की धारा भी जोड़ दी है। दिल्ली से गिरफ्तार चार आरोपितों का पुलिस छह दिन रिमांड हासिल कर पूछताछ में लगी है। सेक्टर-4 स्थित बीएसएनएल एक्सचेंज ऑफिस से चंद कदम दूरी पर दो जगह से केबल चोरी करने में किराये का जेसीबी और क्रेन इस्तेमाल किया था। जेसीबी मालिक ने पुलिस को बयान में बताया कि आरोपितों ने खुद को बीएसएनएल का अधिकारी बताकर आईडी कार्ड भी दिखाया था। अब पुलिस आरोपितों के खिलाफ फर्जी सरकारी आईडी कार्ड और दस्तावेज बनाकर चोरी करने की धारा भी जोड़ेगी।

दिल्ली में मास्टर माइंड जीजा-साले की तलाश साजिश के तहत वायर चोरी मामले के मुख्य आरोपित मास्टर माइंड जीजा-साला अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस की एक टीम चोरी के वायर की बरामदगी के साथ मुख्य आरोपितों की तलाश में दिल्ली के अलग-अलग जगह पर छापामारी कर रही है। इस मामले में अभी तक मंजूर आलम, साजिद, तोशिक और तहमीद की गिरफ्तारी हुई हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी