चंडीगढ़ में फैक्ट्रियों से सामान चोरी करने वाला एक आरोपित गिरफ्तार, पुलिस ने पहले भी दबोचे थे गैंग के दो सदस्य

चंडीगढ़ के फैक्ट्रियों में चोरी की वारदात करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले सेक्टर 31 थाना पुलिस ने इसी तरह वारदात करने वाले गैंग के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया था।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 09:42 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 09:42 AM (IST)
चंडीगढ़ में फैक्ट्रियों से सामान चोरी करने वाला एक आरोपित गिरफ्तार, पुलिस ने पहले भी दबोचे थे गैंग के दो सदस्य
पुलिस ने फैक्ट्रियों से सामान चुराने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ के फैक्ट्रियों में चोरी की वारदात करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान डडू माजरा के रहने वाले विमल के तौर पर हुई है। बता दें कि इससे पहले सेक्टर 31 थाना पुलिस ने इसी तरह वारदात करने वाले गैंग के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया था। बता दें कि इंडस्ट्रियल एरिया स्थित फैक्ट्रियों में चोरी की बढ़ती वारदात को रोकने के लिए एसएसपी कुलदीप चहल ने एएसपी श्रुति अरोड़ा के सुपरविजन में इंस्पेक्टर नरेंदर पटियाल की एक टीम गठित की थी। इंस्पेक्टर नरेंदर पटियाल को 24 फरवरी की शाम सूचना मिली कि दो संदिग्ध एरिया में वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे है।

सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने काली बाड़ी मंदिर के समीप नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान दोनों आरोपितों को संदिग्ध मानकर पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। आरोपितों के आनाकानी करने पर पुलिसकर्मियों ने संदेह होने पर उनकी तलाशी ली। इस दौरान उनके पास नट-बोल्ट की बरामदगी हुई। बता दे कि फरवरी महीने में ही एक फैक्ट्री का ताला तोड़कर नट-बोल्ट चोरी होने की शिकायत थाना पुलिस ने दर्ज किया था। दोनों से सख्ती के साथ पूछताछ होने पर पुलिस ने मामले की जानकारी जुटा ली।

23 फरवरी को एरिया में हुई थी चोरी

24 फरवरी की सुबह फैक्ट्री मालिक अमृत लाल अग्रवाल ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसका इंडस्ट्रियल एरिया स्थित प्लॉट में आयरन के सामान बनाने की फैक्ट्री है। रोजाना की तरह मंगलवार की फैक्ट्री का ताला बंद कर घर चला गया था। दूसरे दिन सुबह देखा कि फैक्ट्री का ताला तोड़कर आरोपित काफी संख्या में आयरन के नट चोरी कर भाग चुके थे। सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-31 थाना पुलिस ने मामले की जांच के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी