जीरकपुर में दर्दनाक हादसा, कार की खिड़की काट निकालना पड़ा युवक का शव

इंटरनेशनल एयरपोर्ट रोड पर गांव छत से अंबाला-दिल्ली हाईवे पर मैकडोनल्ड के पास जुड़ने वाले मार्ग पर वीरवार रात एक कार व ट्रक में भिड़ंत हो गई।

By Edited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 10:33 PM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 11:25 AM (IST)
जीरकपुर में दर्दनाक हादसा, कार की खिड़की काट निकालना पड़ा युवक का शव
जीरकपुर में दर्दनाक हादसा, कार की खिड़की काट निकालना पड़ा युवक का शव

जेएनएन, मोहाली। इंटरनेशनल एयरपोर्ट रोड पर गांव छत से अंबाला-दिल्ली हाईवे पर मैकडोनल्ड के पास जुड़ने वाले मार्ग पर वीरवार रात एक कार व ट्रक में भिड़ंत हो गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और चालक की मौके पर ही मौत हो गई। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस व राहगीरों ने क्षतिग्रस्त कार में फंसे युवक के शव को बाहर निकाला। युवक की पहचान 25 साल के मनदीप के रूप में हुई है, जोकि मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला था और यहां माया गार्डन सिटी में अपनी मां के साथ रह रहा था। पुलिस ने शव को डेराबस्सी सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहन कब्जे में लेकर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जीरकपुर पुलिस स्टेशन में तैनात भूपिंदर सिंह ने बताया कि हादसा वीरवार रात करीब 11 बजे हुआ। रिट्ज कार चालक मनदीप रात को जीरकपुर में माया गार्डन सिटी अपने घर जा रहा था। गांव छत की ओर से मैकडोनल्ड की तरफ आने वाले मार्ग पर तेजरफ्तार गाड़ी किसी अन्य वाहन को ओवरटेक करते समय अनियंत्रित हो गई, जिस कारण सामने जा रहे ट्रक के नीचे जा घुसी। गाड़ी से एक शराब की बोलत भी बरामद हुई है।

मनदीप ने पी रखी थी शराब

पुलिस के अनुसार मनदीप ने शराब पी हुई थी। आइओ भूपिंदर सिंह ने बताया कि राहगीरों ने जब हादसा देखा, तो कार चालक को बचाने के लिए भागे। लेकिन गाड़ी ट्रक के नीचे जा फंसी थी। जिस कारण राहगीरों को फंसे चालक को बाहर निकालने के लिए दिक्कत आ रही थी। किसी ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। हाईवे पेट्रोलिंग पार्टी छत गांव की लाइटों के पास खड़ी होती है, तो तुरंत सूचना मिलते ही मुलाजिम घटनास्थल की तरफ निकल पड़े। लेकिन मुलाजिमों के पहुंचने से पहले ही कार में फंसे चालक की मौत हो चुकी थी।

तेज रफ्तार में थी कार

पुलिस ने मृतक की मां को शुक्रवार सुबह हादसे की जानकारी दी। गाड़ी की हालत देखकर लग रहा था कि वह काफी तेज रफ्तार में थी। ट्रक चालक ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सबलें मंगवाकर कार चालक साइड की खिड़की काट शव निकालना पड़ा, जिसमें दो घंटे का समय लग गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी