Accident in Chandigarh: चंडीगढ़ में अनियंत्रित पिकअप पलटने से दबे दो लोग, एक ने पीजीआइ में तोड़ा दम

चंडीगढ़ के सेक्टर-26 ट्रांसपोर्ट लाइट प्वाइंट के पास एक अनियंत्रित पिक-अप पलटने से दो सवार नीचे दब गए। हादसे की सूचना पाकर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने दोनों को कड़ी मसक्कत के बाद रेस्क्यू कर लिया। दोनों घायलों को पीजीआइ भर्ती करवाया जिनमें से एक की मौत हो गई।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:38 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:38 AM (IST)
Accident in Chandigarh: चंडीगढ़ में अनियंत्रित पिकअप पलटने से दबे दो लोग, एक ने पीजीआइ में तोड़ा दम
हादसा डीगढ़ के सेक्टर-26 ट्रांसपोर्ट लाइट प्वाइंट के पास देर रात हुआ है।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ के सेक्टर-26 ट्रांसपोर्ट लाइट प्वाइंट के पास एक अनियंत्रित पिक-अप पलटने से दो सवार नीचे दब गए। हादसे की सूचना पाकर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने दोनों को कड़ी मसक्कत के बाद रेस्क्यू कर लिया। दोनों घायलों को तुरंत पीजीआइ भर्ती करवाया। इलाज के दौरान घायल संजू ने दम तोड़ दिया, जबकि सुरेश की हालत गंभीर बनी हुई है। सेक्टर-26 थाना पुलिस ने आरोपित चालक हिमाचल प्रदेश के सिरमौर के रहने वाले विकास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

पुलिस कंट्रोल रूम में देर रात 12.45 पर हादसे की सूचना मिली थी। पुलिसकर्मियों के पहुंचने पर एक व्यक्ति संजू पिक-अप के नीचे दबा हुआ था। दमकल कर्मियों की मदद से उसे बाहर निकालकर पीजीआइ में भर्ती करवाया। जबकि पहले ही एक घायल सुरेश को पीजीआइ पहुंचाया जा चुका था।

26 अप्रैल को पुलिसकर्मियों ने बचाई थी दो जान

26 अप्रैल को दोपहर शहर में जगह-जगह स्मार्ट सिटी के अंतर्गत काम चल रहे हैं। ऐसे में पुराने एयरपोर्ट रोड पर विभाग की अंडर ग्राउंड तारों डालने के लिए खुदाई की जा रही है। मंगलवार शाम को इसी जगह काम करने वाले दो मजदूर अचानक मिट्टी में धंस गए। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाते दोनों मजदूर मिट्टी के अंदर दब गए। यह देखकर लाइट प्वाइंट पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने उनकी जान बचाई। इस दौरान आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम और दमकल विभाग को सूचना दी। वहीं सूचना पाते दोनों दमकल विभाग की टीम ने भी मेहनत किया। जिसके बाद इलाज के लिए जीएमसीएच-32 भेज दिया गया। पुलिस विभाग की तरफ से दोनों ट्रैफिक कांस्टेबल को सम्मानित किया गया था।

chat bot
आपका साथी