Accident in Chandigarh: चंडीगढ़ में साइकिल पर जा रहे ससुर-दामाद को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

तेज रफ्तार कार ने साइकिल पर जा रहे ससुर-दामाद को टक्कर मार दी। आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया। यूटी पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां एक व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:40 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:40 AM (IST)
Accident in Chandigarh: चंडीगढ़ में साइकिल पर जा रहे ससुर-दामाद को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, एक की मौत
मृतक की पहचान सेक्टर 29 के शिव लाल के तौर पर हुई है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Accident in Chandigarh: चंडीगढ़ की सड़कों पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। सेक्टर-26 थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले  सेक्टर-27/28 की डिवाइडिंग रोड पर तेज रफ्तार कार चालक ने साइकिल सवार ससुर-दामाद को टक्कर मार दी। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। जहां ड्यूटी डॉक्टर ने ससुर सेक्टर-29 के रहने वाल शिव लाल शर्मा को मृत घोषित कर दिया। जबकि सेक्टर 26 थाना पुलिस ने मृतक के दामाद की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ हिट एंड रन के धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर 29 के रहने वाले संजय कुमार शर्मा ने बताया कि वह ससुर शिव लाल शर्मा के साथ साइकिल पर सवार होकर सेक्टर- 29 से कांसल की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह सेक्टर -27 /28 की डिवाइडिंग रोड पर पहुंचे उसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल चला रहे उसके ससुर को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसका ससुर साइकिल से उछल कर दूर जा गिरा और वह घायल हो गया।

टक्कर मारने के बाद आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया। वहीं खून से लथपथ हालत में सड़क पर पड़े उसके ससुर को मौके पर पहुंची पुलिस ने सेक्टर 16 अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसके ससुर शिवलाल शर्मा को मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता टक्कर मारकर फरार हुई कार का नंबर नोट नहीं कर पाया। मामले में सेक्टर-26 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी