Accident in Chandigarh: ओवर स्पीड कार चालक ने बाइक सवार बाप-बेटे को मारी टक्कर, पिता की मौत

Accident in Chandigarh चंडीगढ़ में तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक पर जा रहे बाप बेटे को टक्कर मार दी। हादसा सेक्टर-55/40 डिवाइडिंग रोड पर हुआ है। हादसे में घायल हरभज सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि बेटे का इलाज चल रहा है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:50 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:50 AM (IST)
Accident in Chandigarh: ओवर स्पीड कार चालक ने बाइक सवार बाप-बेटे को मारी टक्कर, पिता की मौत
हादसे के बाद आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया है।

चंडीगढ़, जेएनएन। Accident in Chandigarh: चंडीगढ़ में तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक पर जा रहे बाप बेटे को टक्कर मार दी। हादसा सेक्टर-55/40 डिवाइडिंग रोड पर हुआ है। हादसे में घायल बाप-बेटे को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच-32) में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई। मृतक की पहचान हरभजन सिंह के रूप में हुई है। वहीं, हादसे में घायल हरभज सिंह के बेटे का जीएमसीएच-32 में इलाज चल रहा है। सेक्टर-39 थाना पुलिस ने इस मामले में अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

हादसे में घायल मोहाली के गांव हुसैनपुर के निवासी शिकायतकर्ता गुरविंदर सिंह ने बताया कि वह अपने पिता के साथ बाइक पर घर जा रहा था। इस बीच एक तेज रफ्तार कार चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। कार की टक्कर के बाद बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में उनके पिता की मौत हो गई।

राह जा रहे युवक से पैसों की लूट

ड्डूमाजरा कॉलोनी के निवासी आकाश से कुछ युवकों ने दो हजार रुपये छीन लिए। आकाश की शिकायत पर सेक्टर-11 थाना पुलिस ने सेक्टर-25 कॉलोनी के लीलू के खिलाफ आइपीसी की धारा-392, 34 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आकाश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वीरवार को सेक्टर-25 श्मशानघाट के पास से गुजर रहा था। इस बीच लीलू अपने दोस्तों के साथ अचानक उसका रास्ता घेरकर खड़ा हो गया। आकाश ने जब वहां से जाने की कोशिश की। लीलू और उसके दोस्त उससे दो हजार रुपये छीनकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी