Accident in Chandigarh: चंडीगढ़ में मरीज लेकर आ रही एंबुलेंस और कार के बीच टक्कर, तीन घायल

चंडीगढ़ में एंबुलेंस और एक कार के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए वहीं तीन सवार भी घायल हुए हैं। हादसा प्रेस लाइट प्वाइंट पर दोपहर बाद हुआ है। जिस समय हादसा हुआ उस दौरान एंबुलेंस में मरीज व तीमारदार मौजूद थे।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 04:54 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:54 PM (IST)
Accident in Chandigarh: चंडीगढ़ में मरीज लेकर आ रही एंबुलेंस और कार के बीच टक्कर, तीन घायल
चंडीगढ़ सेक्टर 8-9 लाइट प्वाइंट पर हादसे बाद दोनों क्षतिग्रस्त वाहन।

चंडीगढ़, जेएनएन। Accident in Chandigarh: चंडीगढ़ में एंबुलेंस और एक कार के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए वहीं तीन सवार भी घायल हुए हैं। हादसा प्रेस लाइट प्वाइंट पर दोपहर बाद हुआ है। जिस समय हादसा हुआ उस दौरान एंबुलेंस में मरीज व उसके तीमारदार मौजूद थे। हादसे में एंबुलेंस सवार मरीज, ड्राइवर और अटेंडेंट को चोट आई, जबकि कार सवार ड्राइव बाल-बाल बच गया।

एंबुलेंस सवार युवक ने निजी टैक्सी से मरीज और ड्राइवर को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। वहीं, सूचना पाकर सेक्टर-3 थाना और सेक्टर-17 थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर कानूनी कारवाई में लगी थी। दोनों पक्षों को थाने में लेकर जाने के साथ पुलिस बयान दर्ज करने में लगी थी।

चंडीगढ़ के सेक्टर-8/9 पर हादसे के बाद क्षतिग्रस्त एंबुलेंस।

जानकारी के मुताबिक एंबुलेंस चालक अमित मरीज बीएस भंडारी को रुड़की से रेफर होने के बाद पीजीआइ चंडीगढ़ लेकर आ रहा था। एंबुलेंस में मरीज के तीमादार भी मौजूद थे। 

चंडीगढ़ नंबर डस्टर कार सवार उमेश ने बताया कि सेक्टर-8 स्थित एक बेकरी संचालक का ड्राइवर है। अभी सेक्टर-82 मोहाली स्थित फैक्ट्री से सेक्टर-8 स्थित बेकरी शॉप पर जा रहा था। जैसे ही वह सेक्टर-17 की तरफ से सेक्टर-9 की तरफ लाइट क्रास करने लगा कि अचानक तेज रफ्तार एंबुलेंस के साथ टक्कर हो गई। मरीज लेकर एंबुलेंस चालक सेक्टर-7 की तरफ से जीएमएसएच-16 की तरफ जा रहा था। हादसे में एंबुलेंस दूसरी तरफ घूम गई। गनीमत रहा कि एंबुलेंस सवार मरीज सहित तीनों को गंभीर चोट नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी