गाड़ी चढ़ने से घायल हुए चार बच्चों को छुट्टी मिली, एक की हालत अभी भी स्थिर

सेक्टर-25 कॉलोनी में अनियंत्रित पजेरो की टक्कर से घायल पांच बच्चों में शामिल पांच वर्षीय गुरप्रीत की हालत पीजीआइ में शनिवार को स्थिर रही। जबकि, हादसे में घायल अन्य चार बच्चों को प्राथमिक इलाज के बाद शुक्रवार रात तक छुंट्टी मिल गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Nov 2018 12:49 PM (IST) Updated:Sun, 04 Nov 2018 03:16 PM (IST)
गाड़ी चढ़ने से घायल हुए चार बच्चों को छुट्टी मिली, एक की हालत अभी भी स्थिर
गाड़ी चढ़ने से घायल हुए चार बच्चों को छुट्टी मिली, एक की हालत अभी भी स्थिर

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-25 कॉलोनी में अनियंत्रित पजेरो की टक्कर से घायल पांच बच्चों में शामिल पांच वर्षीय गुरप्रीत की हालत पीजीआइ में शनिवार को स्थिर रही। जबकि, हादसे में घायल अन्य चार बच्चों को प्राथमिक इलाज के बाद शुक्रवार रात तक छुंट्टी मिल गई। वहीं, हादसे में आरोपित सेक्टर-18 निवासी पुखराज पंजाब यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट हैं। जिसे पुलिस ने कानूनी कार्रवाई के बाद जमानत दे दी थी। हादसे में तनुज (4), जज्जू राम (4), गुरप्रीत (5), प्रिया (5) और हरमन (4) घायल हुए हैं। इनमें से गुरप्रीत और प्रिया भाई-बहन हैं। इनमें से गुरप्रीत के सिर में गंभीर चोट आने के कारण उसे पीजीआइ रेफर किया गया है। गौरतलब है कि शुक्रवार दोपहर पांच बच्चे झुग्गी और रोड के बीच में बनी फुटपाथ पर खेल रहे थे। अचानक से पजेरो फुटपाथ पर चढ़ बच्चों को टक्कर मारने के बाद शिवकुमार की झुग्गी में टीन की दीवार तोड़ते घुस जाती है।

गनीमत रही कि झुग्गी में हादसे के समय कोई मौजूद नहीं था। हादसे का शोर सुनकर आसपास की झुग्गियों से बाहर आए लोगों ने बच्चों को अस्पताल पहुंचाने के साथ आरोपित को भी दबोच लिया था। आरोपित पुखराज ने अपने बयान में बताया कि अचानक बाइक सवार के सामने आने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई थी। इसी कारण गाड़ी फुटपाथ चढ़ गई और उसके बाद झुग्गियों में जा घुसी।

chat bot
आपका साथी