आप सांसद भगवंत मान का आरोप, कैप्टन अमरिंदर सिंह व बादल परिवार में दुबई में हुआ समझौता

आम आदमी पार्टी के सांसद व पंजाब प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान ने आरोप लगाया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह व बादल परिवार के बीच दुबई में समझौता हुआ था। यही कारण है कि बेअदबी मामले में बादल परिवार पर कार्रवाई नहीं हुई।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 10:45 AM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 03:07 PM (IST)
आप सांसद भगवंत मान का आरोप, कैप्टन अमरिंदर सिंह व बादल परिवार में दुबई में हुआ समझौता
आप सांसद भगवंत मान की फाइल फोटो।

जेएनएन, चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी (AAP) पंजाब के अध्यक्ष सांसद भगवंत मान ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और बादल परिवार के बीच दुबई में समझौता हुआ है। इसी समझौते कैप्टन सरकार बारगाड़ी बेअदबी और बहिबलकलां व कोटकपूरा गोलीकांड मामले में काम कर रही है। इसका नतीजा सबके सामने है और बादल परिवार पर लगे श्री गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी और गोलीकांड के दाग भी धोए जा रहे हैं।

मान ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह गुरु और गुरु की संगत के साथ खड़े होने के बजाय, अपराधियों के साथ खड़े हैं। आगामी विधानसभा चुनावों में पंजाब के लोग इसके लिए कैप्टन को वैसा ही सबक सिखाएंगे, जैसा 2017 में बादल को सिखाया था। मान ने कहा कि पंजाब के लोगों ने कैप्टन को बहुत आशा और विश्वास के साथ मुख्यमंत्री बनाया था, लेकिन उन्होंने बेअदबी और गोलीकांड के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय मामले को लटकाने और दोषियों को बचाने का काम किया।

उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट द्वारा एसआइटी की रिपोर्ट खारिज करने के बाद कैप्टन अपने मंत्रियों और विधायकों के साथ बैठकें करके लोगों को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि उनकी सरकार के खिलाफ उपजा गुस्सा शांत हो सके, लेकिन सच्चाई यह है कि कैप्टन ने बादल के साथ हुए 'दुबई समझौते का पालन करते हुए बेअदबी और गोलीकांड मामले की फाइलें बंद कर दी हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं। उन्होंने पंजाब के लोगों और खुद कांग्रेस विधायकों को भी आज तक नहीं बताया कि उन्होंने गुरु का अपमान और सिखों की हत्या के मामले में अभी तक क्या किया और अभी तक कितने दोषियों को दोषी ठहराया गया है? मान ने कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों से अपील की कि वे लोगों को बताएं कि उनकी सरकार ने इस मामले में अभी तक क्या कार्रवाई की है। 

chat bot
आपका साथी