आप नेता ने राघव चड्ढा ने कहा- सिद्धू पंजाब की राजनीति के राखी सावंत, नवजोत ने वानर से की तुलना

आम आदमी पार्टी के नेता व पंजाब आप के सह प्रभारी राघव चड्ढ़ा ने पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष नवजाेत सिंह सिद्धू को राज्‍य की सियासत का राखी सावंत करार दिया। उधर सिद्धू ने चड्ढ़ा की तुलना वानर से की। सिद्धू ने कहा कि चड्ढा अभी वानर से विकसित हो रहे हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:24 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 08:24 AM (IST)
आप नेता ने राघव चड्ढा ने कहा- सिद्धू पंजाब की राजनीति के राखी सावंत, नवजोत ने वानर से की तुलना
आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू! (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो,चंडीगढ़। पंजाब में विधानसभा के चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक नेताओं के बोल बिगड़ रहे हैं। आम आदमी पार्टी के पंजाब मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा और नवजोत सिद्धू के बीच बिगड़े बोलों का उदाहरण आज देखने को मिला। राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत करार दिया तो सिद्धू ने ट्वीट करके कहा- कहते हैं इंसान वानरों से विकसित हुआ है लेकिन आपको देखकर लग रहा है कि आप तो अब भी विकसित हो रहे हैं।

राघव चड्ढा ने कहा- सिद्धू बेतुके बयान देने की बीमारी से पीडि़त हैं

राघव चड्ढा ने अपने बयान में कहा कि सिद्धू बेतुके बयान देने की बीमारी से पीडि़त हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू की कही कोई भी बात गंभीर नहीं होती तथा हर जगह वह हंसी के पात्र ही बनते हैं। चड्ढा ने कहा कि पहले सिद्धू अपनी ही सरकार और सरकार के मुखिया कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ रोजाना बयानबाजी कर रहे थे लेकिन आलाकमान की फटकार के बाद अब चुप हैं। अब उन्हें कुछ और नहीं सूझ रहा इसलिए नवजोत सिद्धू आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ फिजूल की बयानबाजी कर रहे हैं।

चड्ढा ने तंज कसते हुए कहा कि यहां तक कि कांग्रेस आलाकमान और कांग्रेस की लीडरशिप भी सिद्धू को गंभीरता से नहीं लेती है। इसलिए सोनिया गांधी ने नवजोत सिंह सिद्धू के दिल्ली दौरे के दौरान उनसे मिलने से इनकार कर दिया था।

सिद्धू का पलटवार, राघव चड्ढा को देख लग रहा है कि आप तो वानरों से विकसित हो रह हैं

इसके जवाब में सिद्धू ने ट्वीट करके कहा कि इंसान वानरों से विकसित हुआ है और आपको देखकर मुझे विश्वास है कि आप अब भी वानर से विकसित हो रहे हैं। आपने अभी भी अपनी सरकार द्वारा कृषि कानूनों को अधिसूचित करने के बारे में मेरे प्रश्न का उत्तर नहीं दिया है।

chat bot
आपका साथी