AAP चंडीगढ़ ने कहा, सीएम आवास के सामने से गुजरने वाला उत्तर मार्ग जनता के लिए खोला जाए

आप संयोजक प्रेम गर्ग ने कहा कि 30 साल से इस सड़क के बंद होने से नयागांव और खुड्डा अलीशेर क्षेत्र के निवासियों को अनावश्यक परेशानी होती है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 09:39 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 09:39 AM (IST)
AAP चंडीगढ़ ने कहा, सीएम आवास के सामने से गुजरने वाला उत्तर मार्ग जनता के लिए खोला जाए
AAP चंडीगढ़ ने कहा, सीएम आवास के सामने से गुजरने वाला उत्तर मार्ग जनता के लिए खोला जाए

चंडीगढ़, जेएनएन। आम आदमी पार्टी ने पंजाब और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों के आवासों के सामने से गुजरने वाली सुखना लेक साइड से आने वाले उत्तर मार्ग को खोलने की मांग की है। आप संयोजक प्रेम गर्ग ने कहा कि इस सड़क को 30 साल पहले उग्रवाद के दिनों के दौरान जनता के लिए बंद कर दिया गया था। तब पंजाब के मंत्री और मुख्यमंत्री लगातार खतरे में रहते थे। पिछले 20 साल से शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति बिल्कुल सामान्य है। इस सड़क के बंद होने से नयागांव और खुड्डा अलीशेर क्षेत्र के निवासियों को अनावश्यक परेशानी होती है, जिन्हें सेक्टर-2 और 11 के बीच वाली सड़क से डायवर्सन लेना पड़ता है।

एमएलए हॉस्टल पंजाब में सीसीटीवी कैमरा क्यों नहीं
आप संयोजक प्रेम गर्ग ने शहर के सेक्टर-4 में पंजाब एमएलए हॉस्टल में सीसीटीवी कैमरे न लगाने पर आश्चर्य व्यक्त किया है। हाल ही में पंजाब के एक कांस्टेबल ने इस हॉस्टल के पार्किंग क्षेत्र में आत्महत्या कर ली थी। अगर सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध होती तो इससे जांच में मदद हो सकती थी। प्रेम गर्ग का कहना हैं कि कहीं हॉस्टल में रहने वाले अनधिकृत लोगों के पता लगने के डर से तो कैमरे नहीं लगाए गए हैं या वहां आने-जाने वाले लोगों के संदिग्ध व्यवहार को छुपाने का प्रयास तो नहीं किय जा रहा है। ऐसे उच्च सुरक्षा क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे न लगाना पंजाब विधानसभा सचिवालय, चंडीगढ़ प्रशासन और पुलिस की ओर से एक गंभीर चूक है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी