चंडीगढ़ के कोचिंग इंस्टीट्यूट से 12 लैपटाप, 14 हेडफोन, दो मोबाइल चोरी मामले में एक संदिग्ध राउंडअप

चंडीगढ़ के सेक्टर-34 स्थित रैफल्स एडूसिटी प्राइवेट लिमिटेड कोचिंग इंस्टीट्यू से बीते मंगलवार रात 12 लैपटॉप 14 हेडफोन और दो मोबाइल चोरी हो गए थे। मामले में सेक्टर 34 थाना पुलिस ने एक आरोपित को राउंडअप कर पूछताछ कर रही है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 01:44 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 01:44 PM (IST)
चंडीगढ़ के कोचिंग इंस्टीट्यूट से 12 लैपटाप, 14 हेडफोन, दो मोबाइल चोरी मामले में एक संदिग्ध राउंडअप
चंडीगढ़ के कोचिंग इंस्टीट्यूट से 12 लैपटाप, 14 हेडफोन, दो मोबाइल चोरी मामले में एक संदिग्ध राउंडअप।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ के सेक्टर-34 स्थित रैफल्स एडूसिटी प्राइवेट लिमिटेड कोचिंग इंस्टीट्यू से बीते मंगलवार रात 12 लैपटॉप, 14 हेडफोन और दो मोबाइल चोरी मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को राउंडअप कर लिया है। हालांकि, अभी तक के वेरिफिकेशन में उसके आरोपित होने की पुष्टि नहीं हुई है। थाना पुलिस संदिग्ध से पूछताछ में लगी है। इंस्टिट्यूट के ऑपरेशनल एंज लीगल अफेयर्स के जनरल मैनेजर पूर्व कर्नल नरेंदर सिंह की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

सूत्रों के अनुसार मामले में राउंडअप संदिग्ध के खिलाफ पहले भी सेक्टर 34 थाने में केस दर्ज था। इसके अलावा उसका नाम भी दो तीन वारदातों में आ चुका था।

28 अप्रैल को शिकायतकर्ता पूर्व कर्नल नरेंदर सिंह ने बताया कि वह इंस्टीट्यूट के ऑपरेशनल एंड लीगल अफेयर्स के जनरल मैनजर ने पुलिस को शिकायत में बताया था कि सेक्टर-34 स्थित एससीओ नंबर 208-209 में रैफल्स एडूसिटी प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर संचालित होता है। रोजाना की तरह सुबह 8.30 बजे काजल ऑफिस में पहुंचे तो देखा कि कैबिन से लैपटाप और मोबाइल गायब थे। जिसकी सूचना तुरंत जीएम को दी गई। वहीं, एक-एक करके दूसरे कर्मचारी और इंजीनियर ने ऑफिस पहुंचकर देखा कि किसी का लैपटाप तो किसी का हेडफोन और मोबाइल चोरी थे। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को जनरल मैनेजर ने लिखित शिकायत दी थी।

तीन से ज्यादा आरोपित होने की आशंका

सेक्टर-34 थाना पुलिस के अनुसार वारदात स्थल के आसपास ऑफिस में लगे कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है। प्राथमिक जांच के ऑधार पर सामने आया कि चोरों की संख्या तीन से चार हो सकती है। हालांकि, अभी तक आरोपितों का सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

chat bot
आपका साथी