खन्ना के एसएसपी सहित 7 IPS और 4 PPS अफसरों के तबादले, पढ़ें पंजाब की और भी खबरें...

पंजाब सरकार ने तत्काल प्रभाव से सात आइपीएस व 4 पीपीएस अफसरों का तबादला किया है। बलविंदर सिंह को खन्ना का एसएसपी लगाया गया है जबकि गौरव यादव एडीजीपी आधुनिकीकरण पंजाब कुलदीप सिंह आंतरिक विजिलेंस सेल पंजाब होंगे।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 08:05 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 08:27 PM (IST)
खन्ना के एसएसपी सहित 7 IPS और 4 PPS अफसरों के तबादले, पढ़ें पंजाब की और भी खबरें...
पंजाब में आइपीएस व पीपीएस अफसरों का तबादला। सांकेतिक फोटो

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। पंजाब सरकार ने 7 आइपीएस और 4 पीपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। आइपीएस अधिकारियों में गौरव यादव को एडीजीपी आधुनिकीकरण पंजाब, कुलदीप सिंह आंतरिक विजिलेंस सेल पंजाब, वरिंदर कुमार एडीजीपी प्रोवीजनिंग, एसके अस्थाना एडीजीपी कम डायरेक्टर ब्यूरो आफ इनवेस्टीगेशन, नरेश कुमार एडीजीपी ला एंड आर्डर, राम सिंह एडीजीपी तकनीकि सेवा, बी. चंद्र शेखर एडीजीपी मानवाधिकार लगाया गया है। पीपीएस अधिकारियों में बलविंदर सिंह को एसएसपी खन्ना, गुरशरणदीप सिंह एआइजी ला एंड आर्डर-2 पंजाब, सतविंदर सिंह अटवाल असिस्टेंट कमांडेंट पहली आइआरबी पटियाला, रजनीश कुमार असिस्टेंट कमांडेंट 82वीं बटालियन पीएपी चंडीगढ़ लगाया गया है।

शेखर शुक्ला ने पंजाब अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड के चेयरमैन के तौर पर शपथ ली

मुख्य सचिव अनिरुद्ध तिवाड़ी ने गुरुवार को यहां पंजाब सिविल सचिवालय में अपने दफ्तर में एडवोकेट शेखर शुक्ला को पंजाब अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड के चेयरमैन के तौर पर शपथ दिलाई। शेखर शुक्ला पंजाब ब्राह्मण सभा के प्रधान के अलावा रोपड़ क्रिकेट एसोसिएशन के ज़िला प्रधान भी हैं। इस मौके पर नव-नियुक्त चेयरमैन के साथ उनके पारिवारिक मैंबर भी उपस्थित थे।

पंजाब सरकार द्वारा डा. एसपीएस ओबराय आनरेरी सलाहकार नियुक्त

मुख्य सचिव अनिरुद्ध तिवाड़ी ने गुरुवार को यहां पंजाब सिविल सचिवालय में अपने दफ्तर में एडवोकेट शेखर शुक्ला को पंजाब अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड के चेयरमैन के तौर पर शपथ दिलाई। शेखर शुक्ला पंजाब ब्राह्मण सभा के प्रधान के अलावा रोपड़ क्रिकेट एसोसिएशन के जिला प्रधान भी हैं। इस मौके पर नव-नियुक्त चेयरमैन के साथ उनके पारिवारिक मेंबर भी उपस्थित थे।

परगट सिंह ने सरकारी कालेजों के लिए नए भर्ती सहायक प्रोफेसर और लाइब्रेरियन को नियुक्ति पत्र सौंपे

राज्य ब्यूरो.चंडीगढ़ उच्च शिक्षा मंत्री परगट सिंह ने आज राज्य के सरकारी कालेजों के लिए नए भर्ती सहायक प्रोफेसरों और लायब्रेरियनों को नियुक्ति पत्र सौंपे। परगट सिंह ने बताया कि यह राज्य में उच्च शिक्षा के क्षेत्र के लिए एक महत्वपूर्ण पल है क्योंकि 1996 के बाद रेगुलर नियुक्तियां की गई हैं। उच्च शिक्षा मंत्री ने 19 अक्टूबर को सरकारी कालेजों में टीचिंग काडर के 1091 और लाइब्रेरियनों के 67 पदों समेत 1158 पदों पर 45 दिनों के अंदर-अंदर भर्ती करने का वादा किया था। आज यहां महात्मा गांधी स्टेट इंस्टीट्यूट आफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन (मैगसीपा) में एक समागम के दौरान परगट सिंह ने 125 नए भर्ती सहायक प्रोफेसरों और लायब्रेरियनों को नियुक्ति पत्र सौंपे, जबकि बाकी रहते सहायक प्रोफेसरों को भी जल्द ही नियुक्ति पत्र सौंपे जाएंगे। 

chat bot
आपका साथी