डड्डूमाजरा में साई डिपार्टमेंटल स्टोर का ताला तोड़कर 40 हजार नगदी चोरी, अज्ञात के केस खिलाफ

डड्डूमाजरा में रहने वाले राम सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि रोजाना की तरह अपनी शॉप साई डिपार्टमेंटल स्टोर सोमवार शाम लॉक कर घर चले गए थे। मंगलवार की सुबह आने पर देखा कि शॉप का लॉक टूटा हुआ था।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 02:10 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 02:10 PM (IST)
डड्डूमाजरा में साई डिपार्टमेंटल स्टोर का ताला तोड़कर 40 हजार नगदी चोरी, अज्ञात के केस खिलाफ
थाना पुलिस फिलहाल इस मामले में कोई सुराग हासिल नहीं कर पाई है। (File Photo)

चंडीगढ़, जेएनएन। डड्डूमाजरा स्थित साई डिपार्टमेंटल स्टोर का ताला तोड़कर सोमवार देर रात आरोपित 40 हजार नगदी चोरी कर फरार हो गए। दूसरे दिन शॉप मालिक की शिकायत के अाधार पर मलोया थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल थाना पुलिस मामले में कोई सुराग हासिल नहीं कर पाई है।

इस मामले में डड्डूमाजरा में रहने वाले राम सिंह ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि रोजाना की तरह अपनी शॉप साई डिपार्टमेंटल स्टोर सोमवार शाम लॉक कर घर चले गए थे। मंगलवार की सुबह आने पर देखा कि शॉप का लॉक टूटा हुआ था। अंदर जाकर अपने स्तर पर चेक करने के बाद पता चला कि आरोपित कैश बॉक्स से 40 हजार रुपये नगदी चोरी कर ले गए। जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रुम में वारदात की सूचना दी।

----------------

दो बाइक की भिड़ंत, एक गंभीर

धनास के इडब्लूएस कालोनी में दो बाइक सवार तीन लोग आपस में भीड़ गए। हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति को गंभीर और दो युवकों को हल्की चोट आई है। पुलिस ने गंभीर घायल रंजीत कुमार को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया दिया। घायल युवक के दोस्त राजीव कुमार की शिकायत के अाधार पर पुलिस ने चंडीगढ़ नंबर बाइक सवार आरोपित चंचल को गिरफ्तार कर लिया। थाने से कानूनी कार्रवाई के बाद आरोपित को जमानत पर छोड़ा गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी