पब्लिक की गैरजिम्मेदारी जारी, चार दिन में बिना मास्क वाले 39 लोग गिरफ्तार

मार्केट एरिया में शारीरिक दूरी की अवहेलना और वीआइपी सेक्टर सहित स्लम एरिया में बिना मास्क घूमने के इनपुट पर पुलिस विभाग की ओर से स्पेशल ड्राइव चलाई गई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 09:30 AM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 09:30 AM (IST)
पब्लिक की गैरजिम्मेदारी जारी, चार दिन में बिना मास्क वाले 39 लोग गिरफ्तार
पब्लिक की गैरजिम्मेदारी जारी, चार दिन में बिना मास्क वाले 39 लोग गिरफ्तार

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है और दूसरी तरफ पब्लिक की गैरजिम्मेदारी से बाज नहीं आ रही है। लॉकडाउन-4 में छूट मिलने पर लोग शारीरिक दूरी, बाहर मास्क पहनना और गाड़ियों में सीमित लोगों के चलने जैसी नियमों की पालना नहीं कर रहे है। मार्केट एरिया में शारीरिक दूरी की अवहेलना और वीआइपी सेक्टर सहित स्लम एरिया में बिना मास्क घूमने के इनपुट पर पुलिस विभाग की ओर से स्पेशल ड्राइव चलाई गई है। पुलिस ने विभिन्न हिस्सों से चार दिनों में कुल 39 लोगों को बिना मास्क बाहर घूमते और लॉकडाउन तोड़ने पर गिरफ्तारी की हैं। 

वीआइपी पर शिकंजे के बाद कम हुई थी संख्या : चंडीगढ़ में कफ्यरू के दौरान वीआइपी लोगों की महंगी शराब, आइसक्रीम और नौकरों के कफ्यरू पास की डिमांड पर भाजपा नेता संबित पात्र भी ट्वीट कर हैरानी जता चुके हैं। इसके साथ पाबंदी के बीच सैर करने वालों पर नकेल कसने के लिए गृह मंत्रलय को संज्ञान लेना पड़ा था। जिसके बाद 120 पार्कों में पुलिस की स्पेशल ड्राइव के दौरान चार दिनों में 300 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी होने के बाद कफ्यरू तोड़ने वालों की संख्या कम हुई थी। इसमें सबसे ज्यादा वीआइपी सेक्टर के लोग शामिल थे।

डड्डूमाजरा की पार्किंग में गाड़ी पर पथराव

लॉकडाउन के दौरान डड्डूमाजरा स्थित घर के सामने पार्किंग में खड़ी गाड़ी पर शरारती तत्व पथराव कर फरार हो गए। जिसमें गाड़ी काफी क्षतिग्रस्त हो गई। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में लगी है। शिकायतकर्ता मोनू ने बताया कि देर रात गाड़ी का शीशा टूटने पर सेंसर बजने लगा। जब तक वह बाहर आता कि आरोपित फरार हो गए थे। जिसके बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत दी।

chat bot
आपका साथी