Fraud In Chandigarh: चंडीगढ़ में बेटे का दोस्त बनकर बुजुर्ग पिता से ठगे 30 हजार और सोने का कड़ा

Fraud In Chandigarhसेक्टर-33 निवासी गुरनाम सिंह गिल ने बताया कि उनका बेटा घर से बाहर गया था। वह घर में बैठे थे कि अचानक दिल्ली नंबर की होंडा सिटी कार से दो युवक आए। दोनों युवकों ने घर के अंदर आकर बताया कि वे आपके बेटे के दोस्त है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 07:56 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 07:56 AM (IST)
Fraud In Chandigarh: चंडीगढ़ में बेटे का दोस्त बनकर बुजुर्ग पिता से ठगे 30 हजार और सोने का कड़ा
बेटे का दोस्त बनकर आरोपितों ने बुजुर्ग से मदद के नाम पर 30 हजार नगदी ठगे। (फाइल फाेटाे)

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-33 स्थित कोठी में बेटे का दोस्त बनकर आए आरोपितों ने 82 वर्षीय बुजुर्ग पिता से मदद के नाम पर 30 हजार नगदी और सोने का कड़ा ठग लिया। बुजुर्ग गुरनाम सिंह गिल की शिकायत के आधार पर सेक्टर-34 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों के दिल्ली नंबर की कार की अधूरी डिटेल्स के साथ तलाश में लगी है। 

सेक्टर-33 निवासी गुरनाम सिंह गिल ने बताया कि उनका बेटा घर से बाहर गया था। वह घर में बैठे थे कि अचानक दिल्ली नंबर की होंडा सिटी कार से दो युवक आए। दोनों युवकों ने घर के अंदर आकर बताया कि वे आपके बेटे के दोस्त है। उन्हें पैसे की जरूरत है और उनके बेटे ने कहा कि घर जाकर आपसे पैसा ले ले। उनकी बात सुनकर बुजुर्ग गुरनाम सिंह ने उन्हें पांच हजार रुपये निकाल कर दिए।

इस पर आरोपितों ने कहा कि इतने पैसे में उनका काम नहीं हो पाएगा। इस पर गुरनाम सिंह ने उन्हें अलमारी से 30 हजार नगदी निकाल कर दी। आरोपितों ने सोने का कड़ा भी मिन्नतें कर गुरनाम सिंह से ले लिया और कहा कि आपके बेटे को जल्द ही वापस कर देगे।  

बाहर बेटे से मिले आरोपित बोले...पिता को देखने आए थे

शिकायतकर्ता ने बताया कि दोनों आरोपित बाहर जाते समय उनके बेटे से मिल गए। बेटे के पूछने पर आरोपितों ने बताया कि वे बुजुर्ग पिता को देखने और हालचाल पूछने आए थे। मुलाकात होने के बाद वापस जा रहे है। लेकिन घर में जाने के बाद पिता ने बताया कि बेटा तुम्हारे दोस्तों को पैसा और एक सोने का कड़ा दे दिया है। इस पर हैरान होकर बेटे ने कहा कि वे उसके दोस्त नहीं थे। बाहर आकर देखने तक आरोपित दिल्ली नंबर की कार में बैठकर फरार हो चुके थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी