गांव जगतपुरा में घर से अवैध शराब की 30 पेटियां बरामद Chandigarh news

थाना सोहाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मोहाली- चंडीगढ़ की हद में पड़ते गांव जगतपुरा से फैदा को जाती गली में पड़ते एक घर से अवैध शराब की 30 पेटियां बरामद की। पुलिस ने बिट्टू नाम के व्यक्ति सहित कई अज्ञात व्यक्तियों पर केस दर्ज किया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 09:57 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 09:57 AM (IST)
गांव जगतपुरा में घर से अवैध शराब की 30 पेटियां बरामद Chandigarh news
पुलिस ने घर से अवैध शराब की 30 पेटियां बरामद की।

मोहाली, जेएनएन। थाना सोहाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मोहाली- चंडीगढ़ की हद में पड़ते गांव जगतपुरा से फैदा को जाती गली में पड़ते एक घर से अवैध शराब की 30 पेटियां बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में उक्त घर में रहते बिट्टू नाम के व्यक्ति सहित कई अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जबकि इस मामले के सभी आरोपित अभी फरार है। इस सबंधी जानकारी देते हुए जांच अधिकारी एएसआइ संजय कुमार ने बताया कि एसएसपी सतिंदर सिंह की हिदायतों के अनुसार डीएसपी सिटी -2 दीप कमल की अगुवाई में शरारती अनसरों के खिलाफ नाकाबंदी की हुई थी।

इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गांव जगतपुरा में एक घर में अवैध शराब की तस्करी की जा रही है। पुलिस ने उक्त घर पर तुरंत छापेमारी की लेकिन कथित आरोपित पहले ही फरार हो चुके थे। पुलिस ने उक्त कमरे से 20 पेटियां मोटा संतरा, 6 पेटियां रंगीला संतरा, 4 पेटियां रेश सेवन शराब बरामद की। उक्त शराब चंडीगढ़ व हरियाणा से लाई गई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में नामजद आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा और इलाके में शराब तस्करी बंद करवाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी