सड़क हादसे में 28 वर्षीय युवक की मौत

सोहाना पुलिस स्टेशन के अधीन पड़ते एरिया गांव माणक माजरा लाइट प्वाइंट पर एक तेज रफ्तार हरियाणा नंबर गाड़ी ने बाइक पर जा रहे युवक को टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 07:29 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 07:29 PM (IST)
सड़क हादसे में 28 वर्षीय युवक की मौत
सड़क हादसे में 28 वर्षीय युवक की मौत

जागरण संवाददाता, मोहाली : सोहाना पुलिस स्टेशन के अधीन पड़ते एरिया गांव माणक माजरा लाइट प्वाइंट पर एक तेज रफ्तार हरियाणा नंबर गाड़ी ने बाइक पर जा रहे युवक को टक्कर मार दी। हादसे में 28 वर्षीय तेजिदर सिंह की मौत हो गई। तेजिदर सिंह के पिता गुरमीत सिंह ने राहगीरों की मदद से खून से लथपथ बेटे तेजिदर को सोहाना के सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल ले आए। वहां डाक्टरों ने तेजिदर को मृत घोषित कर दिया। सोहाना थाना पुलिस ने गांव मौली बैदवान निवासी गुरमीत सिंह की शिकायत पर अज्ञात हरियाणा नंबर की कार के चालक के खिलाफ हिट एंड रन का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में गुरमीत सिंह ने बताया कि वह राजमिस्त्री का काम करते हैं और उनका बेटा तेजिदर सिंह भी उनके साथ काम करता था। गत रात को वह काम खत्म करने के बाद घर की ओर आ रहे थे। उनका बेटा तेजिदर बाइक पर उनसे आगे चल रहा था, जबकि वे अलग बाइक पर उसके पीछे थे। जैसे ही वे लोग माणक माजरा लाइट प्वाइंट के पास पहुंचे तो दूसरी तरफ से आ रही हरियाणा नंबर की कार के चालक ने उनके बेटे को टक्कर मार दी। तेजिदर सिर के बल सड़क पर जाकर गिर गया। टक्कर मारने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तुरंत खून में लथपथ तेजिदर को उठाने में उनकी मदद की और जिसके बाद वह प्राइवेट गाड़ी से तेजिदर को अस्पताल ले गए। पुलिस को पिता के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ आइपीसी की धारा 279 304 ए व 427 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी