चंडीगढ़ में डॉक्टर के लॉकर से 25 तोले ज्वेलरी चोरी... अगले दिन हुआ यह खुलासा

चंडीगढ़ सेक्टर-16 स्थित गवर्नमेंट मल्टी स्पेशएलिटी हास्पिटल (GMSH 16) के गायनी वार्ड में तैनात सीनियर डॉक्टर के लॉकर से 25 तोले ज्वेलरी चोरी हो गई। डॉक्टर ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। लेकिन अगले दिन जो खुलासा हुआ उससे पुलिस भी हैरान हो गई।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 01:48 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 01:48 PM (IST)
चंडीगढ़ में डॉक्टर के लॉकर से 25 तोले ज्वेलरी चोरी... अगले दिन हुआ यह खुलासा
चंडीगढ़ में डॉक्टर के लॉकर से 25 तोले ज्वेलरी चोरी... अगले दिन हुआ यह खुलासा

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ सेक्टर-16 स्थित गवर्नमेंट मल्टी स्पेशएलिटी हास्पिटल (GMSH 16) के गायनी वार्ड में तैनात सीनियर डॉक्टर के लॉकर से 25 तोले ज्वेलरी चोरी हो गई। घटना की शिकायत पुलिस को सोमवार को दर्ज कराई। संबंधित सेक्टर-17 थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज चेक करने के साथ अलग अलग एंगिल पर जांच करने में जुटी थी।

घटना की शिकायत पर मामला दर्ज होने के दूसरे दिन सुबह ही शिकायतकर्ता डॉक्टर रजनीश सिंह ने एसएचओ को कॉल कर हैरान करने वाली सूचना दिया। डॉक्टर ने बताया कि उनके गहने लॉकर के पास ही कोने में रखे मिल गए। जिसके बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गहने कब्जे में ले लिया। हालांकि अभी भी पुलिस मामले की जांच में लगी है।

जीएमएसएच-16 में तैनात सीनियर डॉक्टर रजनीश सिंह ने सोमवार को अपनी शिकायत में बताया कि 20 मार्च को ड्यूटी पर आकर उसने 25 से 30 तोले गहने अपने लॉकर में रखे थे। पहले उन्होंने गहने लॉकर से हटाए नहीं और जब 12 अप्रैल को देखा कि गहने गायब हो गए थे। जिसकी शिकायत देने के बाद पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर जांच शुरू कर दी थी।

इस मामले में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि तकरीबन 10 लाख रुपये की ज्वेलरी चोरी मामले में डॉक्टर ने लॉकर और अपने कैबिन की पड़ताल करने के बाद संबंधित थाना पुलिस को शिकायत दी थी। सूचना के बाद थाने के एसएचओ रामनगर शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पहुंचकर पूरी जांच की। इसके बाद फॉरेंसिक टीम ने भी ज्वेलरी सर्च की और उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस और फॉरेंसिक टीम की पड़ताल के बाद भी गहने नहीं मिले, जबकि दूसरे दिन ज्वेलरी उसी लॉकर में मौजूद मिली। 

chat bot
आपका साथी