चंडीगढ़ में हल्लोमाजरा में युवक ने फंदा लगाकर की खुदकशी, लॉकडाउन से पहले करता था प्राइवेट नौकरी

गौरव की मां ने अपने बयान में बताया कि रोजाना की तरह रात में खाने के बाद बेटे ने पहली मंजिल पर बने कमरे में अकेले सोने की इच्छा जताई। शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे उठाने गए तो वह फंदे पर लटका हुआ था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 08:29 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 08:29 PM (IST)
चंडीगढ़ में हल्लोमाजरा में युवक ने फंदा लगाकर की खुदकशी, लॉकडाउन से पहले करता था प्राइवेट नौकरी
गौरव सिंह के पास पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है।

चंडीगढ़, जेएनएन। हल्लोमाजरा में वीरवार देर रात गौरव सिंह नाम के युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। वह बीस साल का था। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन से पहले गौरव प्राइवेट नौकरी करता था पर आजकल घर पर खाली बैठा था। दूसरे दिन सुबह पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसका कोरोना टेस्टिंग के लिए शव से सैंपल लिया है। फिलहाल, पुलिस ने उसका शव जीएमसीएच-32 की मोर्चरी में रखवा दिया। कोविड-19 की रिपोर्ट आने के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया होगी। पुलिस के अनुसार मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस के अनुसार गौरव का एक छोटा भाई 18 वर्षीय मंजीत सिंह है। उसके पिता एयरफोर्स एरिया में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते है। गौरव की मां ने अपने बयान में बताया कि रोजाना की तरह रात में खाने के बाद बेटे ने पहली मंजिल पर बने कमरे में अकेले सोने की इच्छा जताई। शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे उठाने गए तो वह फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद एक पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी।

350 ग्राम गांजा सहित तस्कर गिरफ्तार, ट्रांसपोर्ट एरिया से पुलिस ने दबोचा

चंडीगढ़। सेक्टर-26 स्थित ट्रांसपोर्ट एरिया से पुलिस ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से 350 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। उसकी पहचान बापूधाम फेज-1 के रहने वाले अमित उर्फ मोटा के तौर पर हुई है। सेक्टर-26 थाना पुलिस ने उस पर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार अमित पर एक सप्ताह से नजर रखी जा रही थी। इसी बीच उसके गांजा सप्लाई करने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने नाकाबंदी कर उसे दबोच लिया। पहले तो वह अकड़ दिखाने लगा। पुलिस कर्मियों ने सख्ती से पेश आकर तलाशी ली तो उसके बाद से गांजा बरामद हुआ।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी