एल्को प्राइम डिस्टिलरी इंचार्ज की गाड़ी से 1.70 लाख नकदी चोरी

मनीमाजरा स्थित एल्को प्राइम डिल्टिलरी के इंचार्ज की गाड़ी से सेक्टर-19 की मार्केट में अज्ञात आरोपित एक लाख 70 हजार नकदी से भरा बैग चोरी कर फरार हो गये। बचित्तर सिंह की शिकायत पर पहुंची सेक्टर-19 थाना पुलिस ने मामले की जांच के आधार पर केस दर्ज कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 06:17 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 06:17 PM (IST)
एल्को प्राइम डिस्टिलरी इंचार्ज की गाड़ी से 1.70 लाख नकदी चोरी
एल्को प्राइम डिस्टिलरी इंचार्ज की गाड़ी से 1.70 लाख नकदी चोरी

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ :

मनीमाजरा स्थित एल्को प्राइम डिल्टिलरी के इंचार्ज की गाड़ी से सेक्टर-19 की मार्केट में अज्ञात आरोपित एक लाख 70 हजार नकदी से भरा बैग चोरी कर फरार हो गये। बचित्तर सिंह की शिकायत पर पहुंची सेक्टर-19 थाना पुलिस ने मामले की जांच के आधार पर केस दर्ज कर लिया। पुलिस की जांच में सीसीटीवी कैमरे के अंदर एक युवक चोरी की वारदात को अंजाम देता नजर आ रहा है। पुलिस आरोपित की पहचान कर गिरफ्तारी में लगी है।

शिकायतकर्ता बचित्तर सिंह ने बताया कि वह मंगलवार को अपने सेक्टर-20 स्थित ऑफिस जा रहे थे। सेक्टर-19 सी स्थित कृष्णा बुक स्टोर के समीप गाड़ी पार्क कर कुछ स्टेशनरी लेने के लिए रूक गया। इस दौरान गाड़ी को लॉक करने के बाद स्टोर की तरफ चला गया। थोड़ी देर बाद वापस आकर देखा कि एक तरफ का शीशा खुला हुआ था। जबकि अंदर नकदी से भरा बैग गायब था। इसकी सूचना तुरंत ऑफिस में देने के साथ पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत दी। पुलिस की जांच में संदिग्ध आरोपित का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में सामने आ रहा है। मकान का ताला तोड़कर सामान चोरी

जासं, चंडीगढ़ : सेक्टर-25 कालोनी में रहने वाली महिला दवाई लेने अस्पताल गई महिला के घर का ताला तोड़कर अज्ञात आरोपित सामान चोरी कर फरार हो गया। शाम को वापस घर पहुंची महिला मीना की शिकायत पर सेक्टर-11 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित की तलाश में लगी है। शिकायतकर्ता महिला मीना ने बताया कि वह परिवार के साथ मकान में रहती है। मंगलवार को दवाई लेने के लिए अस्पताल गई थी। थोड़ी देर बाद ही पड़ोसी युवक ने कॉल कर बताया कि घर में हो हुई है। शिकायतकर्ता के अनुसार घर से साइकिल, मिक्सर, आयरन, कुछ स्टील पोट्स सहित अन्य सामान की चोरी हुई हैं।

chat bot
आपका साथी