चंडीगढ़ में सीआरपीएफ कैंप के सामने नाके पर कार छोड़ भागा चालक, गाड़ी से 168 बोतल शराब बरामद

चंडीगढ़ पुलिस ने हेलो माजरा स्थित सीआरपीएफ कैंप के समीप पंजाब नंबर की कार से 168 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है। वहीं आरोपित चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 03:39 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 03:39 PM (IST)
चंडीगढ़ में सीआरपीएफ कैंप के सामने नाके पर कार छोड़ भागा चालक, गाड़ी से 168 बोतल शराब बरामद
चंडीगढ़ में पुलिस ने गाड़ी से 168 बोतल शराब बरामद की है।

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना महामारी के दौरान चंडीगढ़ पंजाब में शराब तस्करी की लगातार वारदातें बढ़ती जा रही हैं। चंडीगढ़ में ठेके बंद होने पर पंजाब से और पंजाब में ठेके बंद होने से चंडीगढ़ ने तस्करी शुरू हो जाती है। इसके तहत पुलिस विभाग की तरफ से नाकेबंदी कर गहनता से चेकिंग शुरू कर दी गई है। पुलिस ने हेलो माजरा स्थित सीआरपीएफ कैंप के समीप पंजाब नंबर की कार जप्त किया है। जिसमें 168 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। वहीं आरोपित चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। संबंधित थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर दिया है।  

यह भी पढ़ें- Ludhiana Black Fungus ALERT! लुधियाना में ब्लैक फंगस, चपेट में आए कोरोना को मात देने वाले 20 लोग, कुछ की आंखें व जबड़े निकाले

जानकारी के अनुसार सेक्टर 31 थाना प्रभारी नरेंद्र पटेल के नेतृत्व में पुलिस टीम पंजाब से चंडीगढ़ में एंट्री करने वाली वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पंजाब नंबर की कार रोकने के लिए पुलिसकर्मियों ने चालक को इशारा किया। चालक ने सीआरपीएफ कैंप के सामने साइड में गाड़ी को घुमा कर भगाने की कोशिश किया। जैसे ही पुलिस कर्मियों ने दोनों तरफ से गिरा कि वह गाड़ी छोड़कर वहां से फरार हो गया। पुलिस कर्मियों की दूरी ज्यादा होने की वजह से आरोपित अपनी कार छोड़कर मौके से भागने में सफल हो गया।

यह भी पढ़ें- Ludhiana Vegetable Rate List : ये है शुक्रवार के लिए सब्जियों व फलों की रेट लिस्ट, यहां देखें क्या है भाव

वहीं थाना पुलिस ने पंजाब नंबर की रजिस्टर्ड कार की डिटेल्स पंजाब पुलिस को साझा किया है। इसके अलावा पंजाब में रजिस्टर्ड स्थानीय रजिस्ट्री एंड लाइसेंस अथॉरिटी को भी सूचना देकर उसकी डिटेल्स मंगवाई है। जिसके आधार पर यह जानकारी लगाई जा सकेगी गाड़ी किसके नाम से रजिस्टर्ड है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी