खरड़ में शराब ठेकेदार के कारिंदे से 16 लाख की लूट, वारदात से पहले लुटेरों ने की थी रेकी

खरड़ में लूट का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी लूट के मामले होते रहे है। कुछ माह पहले खरड़ में वीआर पंजाब मॉल के पास भी लूट की वारदात हुई थी। इस मामले में भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 03:44 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 03:44 PM (IST)
खरड़ में शराब ठेकेदार के कारिंदे से 16 लाख की लूट, वारदात से पहले लुटेरों ने की थी रेकी
लूट से पहले लुटेरों ने रेकी की। रोजाना इसी टाइम पर ठेकेदार के कारिंदे कैश जमा कराने जाते हैं।

मोहाली, जेएनएन। खरड़ में एक शराब ठेकेदार के कारिंदे बाइक सवार दो लुटेरे 16 लाख रूपये लूट कर फरार हो गए। ठेकेदार का कंरिदा ठेके का कैश जमा कराने के लिए बैंक जा रहा था। पुलिस की ओर से मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी जा रही है। पुलिस का कहना है कि लूट से पहले लुटेरों की ओर से रेकी की गई। रोजाना इसी टाइम पर ठेकेदार के कारिंदे कैश जमा कराने जाते हैं।

ध्यान रहे कि खरड़ में लूट का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी लूट के मामले होते रहे है। कुछ माह पहले खरड़ में वीआर पंजाब मॉल के पास भी लूट की वारदात हुई थी। इस मामले में भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। खरड़ में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। दो दिन पहले ही सीए की घर में घुस कर गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अभी भी मुख्य आरोपित पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जिसे पकडऩे के लिए पुलिस की ओर से अलग अलग राज्यों में छापेमारी की जा रही है। लेकिन अभी तक आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लगा है। वहीं लूट की मंगलवार को हुई वारदात के बाद पुलिस अधिकारियों की ओर से जांच शुरू कर दी गई है। लेकिन अभी तक लुटेरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी