top menutop menutop menu

पंजाब में कोरोना से 15 और मरीजों की मौत, डीएसपी और एसएचओ समेत 492 नए पॉजिटिव

चंडीगढ़/जालंधरए जेएनएन। पंजाब में काेरोना वायरस Covid -19 की रफ्तार घट  नहीं रही है। राज्‍य में कोरोना वासरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसके साथ ही कोरोना से मरीजों की मौत का सिलसिला भी थल नहीं रहा हैॅ। राज्‍य में पिछले 24 घंटे के दौरान 15 और कोरोना के मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्‍य में कोरोना से मरने वालाें की संख्‍या 471 पर पहुंच गई है। इसके साथ ही राज्‍य में पिछले 24 घंटे के दौरान 492 नए मरीजों सामने आए हैैं। इनमें जिला कपूरथला के एक डीएसपी और एक एसएचओ भी शामिल हैैं।

पिछले 24 घंटे के दौरान संक्रमित पाए गए मरीजों में सबसे ज्यादा 142 लोग लुधियाना में हैैं। इसके साथ ही कोरोना को मात देने वालों की संख्या में भी इजाफा हुआ है। 24 घंटे के दौरान 609 लोगों को स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई। लुधियाना में सबसे ज्यादा छह लोगों की कोरोना से मौत हुई। वहीं पटियाला में पांच जालंधर में दो, मानसा और संगरूर में एक-एक कोरोना संक्रमित मरीजों ने दम तोड़ दिया।

पटियाला में कोरोना के कारण मरने वाले पांचों मरीज किसी न किसी बीमारी से पीडि़त थे। दो को सांस, एक को अस्थमा, एक को हार्ट और ब्लड प्रेशर, एक को शुगर और किडनी की बीमारी थी। वहीं जालंधर में संक्रमण से दम तोडऩे वालों को भी शुगर और हाइपरटेंशन की शिकायत थी। लुधियाना में तीन महिलाओं और दो पुरुषों ने दम तोड़ दिया। यह किडनी, शुगर और हाई ब्लड प्रेशर की बीमारी से जूझ रहे थे।  

पंजाब मेें कोरोना मीटर

कुल केस/24 घंटे में- 19,503/492

कुल सक्रिय केस/24 घंटे में- 6,541/-108

कुल स्वस्थ हुए/24 घंटे में- 12,491/609

कुल मृत्यु/24 घंटे में- 471/15

कुल टेस्ट/24 घंटे में- 6,11,609/7,697

यह‍ भी पढ़ें:  अमृतसर के प्लास्टिक बेबी, मछली जैसे हैं मुंह और होंठ, रहस्यमय ढंग से उतर जाती है चमड़ी 

 

यह‍ भी पढ़ें:  अब देशभर में 150 और हरियाणा-पंजाब में 18 प्राइवेट ट्रेनें दौड़ेंगी, जानें किन रूटों चलेंगी

 

यह‍ भी पढ़ें: Unlock 3.0: पंजाब में 5 अगस्त से खुलेंगे जिम व योग सेंटर, होटल-रेस्टोरेंट रात 10 बजे तक Open

यह‍ भी पढ़ें: Exclusive Interview: जस्टिस लिब्राहन बोले- मुझे पहले दिन से पता था अयोध्या में बनकर रहेगा

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.