पिता के साथ शॉपिंग कर लौट रही 14 साल की बच्ची की सड़क हादसे में मौत Chandigarh News

मृतक बच्ची की पहचान कुदरत के रूप में हुई है जोकि अपने पिता गगनप्रीत सिंह के साथ सेंट्रो कार में सेक्टर-68 स्थित अपने घर पर जा रही थी।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 03:31 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 03:33 PM (IST)
पिता के साथ शॉपिंग कर लौट रही 14 साल की बच्ची की सड़क हादसे में मौत Chandigarh News
पिता के साथ शॉपिंग कर लौट रही 14 साल की बच्ची की सड़क हादसे में मौत Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। बीती देर रात अपने पिता के साथ वीआर मॉल पंजाब (नार्थ कंट्री मॉल) खरड़ से घर लौट रही एक 14 साल की बच्ची की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक बच्ची की पहचान कुदरत के रूप में हुई है, जोकि अपने पिता गगनप्रीत सिंह के साथ सेंट्रो कार में सेक्टर-68 स्थित अपने घर पर जा रही थी।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गगनप्रीत सिंह अपनी बेटी कुदरत के साथ देर रात नॉर्थ कंट्री मॉल में शॉपिंग करने गए थे। वापिस लौटते समय एयरपोर्ट चौक पर राधास्वामी लाइटों के पास वह अपने ग्रीन सिग्नल होने का इंतजार कर रहे थे। उसी दौरान एक तेज रफ्तार इटियोस गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में दोनों बाप बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आइवीवाई अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान बच्ची कुदरत की मौत हो गई। इंडस्ट्रियल एरिया फेज-8 पुलिस ने मामले में अज्ञात इटियोस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस नंबर के आधार पर कार चालक की तलाश कर रही है।

युवक ने डॉक्टर की कार को मारी टक्कर

नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक लाइट चौक के बीच वीरवार सुबह हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो स्टूडेंट बाल-बाल बच गए। मगर महिला डॉक्टर की कार क्षतिग्रस्त हो गई। महिला डॉक्टर हरलीन कौर के अनुसार सुबह करीब पौने नौ बजे वह सिसवां रोड से आ रही थी। ट्रैफिक लाइट चौक पर ग्रीन सिग्नल होने पर उन्होंने अपनी कार को आगे बढ़ाया तभी सामने से मोरिंडा की ओर से आ रहे बाइक सवार दो स्टूडेंट्स ने रेड राइट जंप कर उनकी सिआज कार को सामने से टक्कर मार दी। गनीमत रही कि हादसे में बाइक पर सवार दोनों स्टूडेंट्स को गंभीर चोर नहीं आई। ट्रैफिक इंचार्ज अवतार सिंह का कहना था कि शहर के ज्यादातर स्कूलों में अंडर एज स्टूडेंट्स बाइक व एक्टिवा लेकर पढ़ने आते हैं, वहीं बच्चों के अभिभावक भी उन्हें बाइक की चाबी थमा देते है और आज हुआ यह हादसा उसी लापरवाही का परिणाम है।

chat bot
आपका साथी