चंडीगढ़ की 14 साल की गौरी ने टीवी सीरियल में बनाई पहचान, बॉलीवुड फिल्म फन्ने खान में भी कर चुकी हैं अभिनय

चंडीगढ़ की 14 साल के बेटी ने हिंदी सिनेमा में खुद की पहचान बनाकर अपने माता पिता के साथ शहर का नाम भी रोशन किया है। गवर्नमेंट गर्ल्स मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-18 की छात्रा गौरी क्राइम पेट्रोल सीरियल में लीड रोल निभा रही हैं।

Ankesh ThakurFri, 11 Jun 2021 03:02 PM (IST)
गौरी चंडीगढ़ के गवर्नमेंट गर्ल्स मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-18 की छात्रा है।

चंडीगढ़, [सुमेश ठाकुर]। चंडीगढ़ के गवर्नमेंट गर्ल्स मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-18 की छात्रा गौरी ने शहर से निकलकर मुंबई पहुंचकर टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। गौरी दसवीं कक्षा की छात्रा है। जो कि क्राइम पेट्रोल सीरियल में अभिनय करने के साथ विभिन्न टीवी सीरियल में अपनी भूमिका निभा चुकी हैं और कई प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है।  

गौरी ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते मुंबई में शूटिंग का काम रुका हुआ है। कोरोना के बाद जल्द ही शूटिंग होगी जिसमें वह अभिनय करेंगी। गौरी अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ के सेक्टर-13 मनीमाजरा में रह रही है।

फन्ने खान बॉलीवुड फिल्म में भी कर चुकी है अभिनय

गौरी ने आठ साल की उम्र से अभिनय कर रही है। गौरी ने विभिन्न हिंदी गीत की वीडियो में भी काम किया और उसके बाद हिंदी सीरियल आहट, सीआइडी, यह रिश्ता क्या कहलाता है में भी भूमिका निभा चुकी है। क्राइम पेट्रोल में अभिनय के बाद पहला एपिसोड 10 जून को प्रसारित भी हो चुका है। जिसमें गौरी लीड रोल में बेटी की भूमिका में दिखी है।

स्कूल टीचर्स ने जताई खुशी, बोले गौरव के पल है गाैरी के साथ

गवर्नमेंट गर्ल्स मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-18 की प्रिंसिपल राजबाला और टीचर्स ने गौरी की उपलब्धि पर खुशी जताई है। प्रिंसिपल राजबाला ने बताया कि गौरी ने अपना नाम रोशन करने के साथ माता-पिता और स्कूल का नाम रोशन किया है। गौरी स्कूल की पढ़ाई में भी बेहतर है जिसके चलते हर टीचर्स को गौरी पर गर्व है। उन्हें उम्मीद है कि गौरी अपने जुनून को जारी रखेगी और सफल इंसान बनेगी।   

गौरी का भाई डीआइडी का रन्नरअप, उसे देख जागी एक्टिंग की इच्छा

गौरी ने बताया कि उनका भाई अतुल बनमोरी डीआइडी में रन्नरअप था। उसे टीवी पर डांस करते हुए देखने के बाद मन में आया कि मैं भी कुछ ऐसा करूंगी। इसके बाद एक्टिंग की शुरुआत की। उसी को देखते हुए पहले एक हिंदी गाने की वीडियो के लिए मुझे बुलाया गया और अब लगातार मुंबई से अलग-अलग भूमिकाओं के लिए ऑफर आ रहे हैं। मेरी पहचान के लिए मेरे मम्मी, पापा के साथ मेरे स्कूल टीचर्स का भी योगदान है कि उन्होंने मुझे कभी भी इस काम में जाने से रोका नहीं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.