मोहाली में जेएस ऑयल कंपनी के गोदाम में चोरी, नकदी समेत 10 लाख का नुकसान

Mohali City News थाना बलौंगी के अधीन पड़ते ग्रीन एन्क्लेव में मोहाली-खरड़ जीटी रोड पर स्थित जेएस ऑयल कंपनी के गोदाम से रविवार सुबह करीब चार लाख 35 हजार की नकदी लाखों की बैटरियां एलईडी एलसीडी व सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर चोरी हो गई है।

By Edited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 08:09 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 09:40 AM (IST)
मोहाली में जेएस ऑयल कंपनी के गोदाम में चोरी, नकदी समेत 10 लाख का नुकसान
मोहाली में जेएस ऑयल कंपनी के गोदाम में लाखों की चोरी।

मोहाली, जेएनएन। थाना बलौंगी के अधीन पड़ते ग्रीन एन्क्लेव में मोहाली-खरड़ जीटी रोड पर स्थित जेएस ऑयल कंपनी के गोदाम से रविवार सुबह करीब चार लाख 35 हजार की नकदी, लाखों की बैटरियां, एलईडी, एलसीडी व सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर चोरी हो गई है। इस संबंधी कंपनी मालिक सुनील कुमार ने बताया कि वह शनिवार को रोजाना की तरह शाम सात बजे के करीब अपने कर्मचारियों को गोदाम बंद करने के लिए कहकर चले गए थे।

सुबह साढ़े आठ बजे के करीब उनके पिता को नजदीक पड़ते विशाल करियाना स्टोर के मालिक ने फोन करके बताया कि उनके गोदाम का ताला टूटा पड़ा है और शटर आधा उठा हुआ है। वह तुरंत अपने गोदाम में पहुंचे और देखा कि अंदर से एमरॉन कंपनी जिसके वह डिस्ट्रीब्यूटर हैं, लाखों रुपये की बड़ी और छोटी नई बैटरियां, एक एलसीडी, एक एलईडी, एक कंप्यूटर व सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर व गल्ले से चार लाख 35 हजार की नकदी गायब है।

उन्होंने इस संबंधी तुरंत थाना बलौंगी की पुलिस की सूचना दी और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। उन्होंने अपने पिता के दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो पता चला कि तड़के साढ़े तीन बजे के करीब एक म¨हद्रा पिकअप उनके गोदाम के बाहर आकर रुकी थी और उसमें से तीन व्यक्ति, जिनके सिर व मुंह ढके हुए थे, बाहर आए और शटर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। वह एक-एक करके सारा सामान गाड़ी से लोड करते रहे और करीब आधे घंटे बाद चोरी की घटना को अंजाम देकर चले गए। उन्होंने बताया कि इस घटना में करीब नौ से 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। इस संबंधी सब इंस्पेक्टर पवन कुमार ने बताया कि शिकायत मिल गई हैं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी