कार की टक्कर से युवक की मौत

गांव रामनगर में कार की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। थाना मौड़ पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत पर आरोपित कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 May 2019 07:10 PM (IST) Updated:Tue, 07 May 2019 06:31 AM (IST)
कार की टक्कर से युवक की मौत
कार की टक्कर से युवक की मौत

जासं, बठिडा : गांव रामनगर में कार की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। थाना मौड़ पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत पर आरोपित कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को शिकायत देकर नारायण राम निवासी गांव पोखर ने बताया कि बीती चार मई को उसका बेटा हंसाराम अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था। जब वह गांव रामनगर के पास पहुंचा, तो आरोपित रंजीत सिंह निवासी फूल ने अपनी कार से उसके बेटे के मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण उसके बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

वाल्मीकि चौक को तोड़ने वाले अज्ञात ट्रक ड्राइवर पर केस दर्ज

बीते शनिवार रात्रि हरियाणा नंबर एक ट्रक ड्राइवर ने लापरवाही से शहर के वाल्मीकि चौक में ट्रक टकरा दिया था। इसके कारण चौक टूट गया और काफी नुक्सान हो गया। थाना सिविल लाइन पुलिस ने पीसीआर कर्मचारियों के बयानों पर फरार ट्रक चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने ट्रक नंबर के आधार पर उसकी गिरफतारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है। सिविल लाइन पुलिस के एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने लापरवाही ने वाल्मीकि चौक को टक्कर मार दी व चौक टूट गया, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी