ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

बठिडा-श्री गंगानगर रेलवे लाइन पर बुधवार रात्रि 12 बजे एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:58 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:58 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

जासं,बठिडा: बठिडा-श्री गंगानगर रेलवे लाइन पर बुधवार रात्रि 12 बजे एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सहारा जनसेवा के सदस्य संदीप गोयल एंबुलेंस लेकर गांव बहमन दीवाना पहुंचे। मौके पर लाश बुरी तरह से कुचली हुई थी। सहारा टीम ने थाना जीआरपी की पुलिस की मौजूदगी में शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बठिडा पहुंचाया, युवक की पहचान 22 वर्षीय गुरलाल सिंह पुत्र फुला सिंह निवासी गांव बहमन दीवाना के तौर पर हुई। जीआरपी ने मृतक के स्वजनों के बयान पर आइपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। दो युवकों की मौत के मामले में तीन नशा तस्कर गिरफ्तार जिला पुलिस ने नशे के खिलाफ शुरू की मुहिम के तहत अब उन लोगों पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है, जोकि लोगों को नशे की सप्लाई करने के साथ-साथ अधिक मात्रा में नशा देकर उन्हें मौत के घाट उतार रहे हैं। पुलिस यह कार्रवाई नशे से दम तोड़ने वाले लोगों के स्वजनों के बयान और उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की है। बठिडा पुलिस ने वीरवार को ऐसे ही दो मामलों में कुल छह लोगों पर आइपीसी की धारा 304 व एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर महिला सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। बठिडा पुलिस इससे पहले भी तीन से चार मामले में दर्ज कर चुकी है।

थाना कैनाल कालोनी पुलिस के पास प्रमोद कुमार निवासी गोपाल नगर बठिडा ने शिकायत दी कि उसके बेटे जतिदर सिंह का शव 17 नंबवर 2020 को मुलतानिया रोड पर मिला था। नशे के कारण उसकी मौत हुई थी। जांच के दौरान पता चला कि उसे आरोपित मंजीत कौर निवासी परसराम नगर बठिडा, दीपक कुमार निवासी डा. अंबोडकर नगर बठिडा, जग्गू सिंह, बबली निवासी लाल सिंह बस्ती व सुरिदर चावला निवासी मुलतानिया रोड नशे की सप्लाई देते थे। उक्त लोग इलाके में हेरोइन व दूसरे नशे तस्करी करते है व दूसरे नौजवानों को भी इसकी लत लगवाते हैं। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपितों को नामजद कर आरोपित मंजीत कौर, दीपक कुमार व जग्गू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपित बबली व सुरिदर चावला की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

इसी तरह एक अन्य मामले में थाना मौड़ पुलिस के पास गुरचरण सिंह निवासी गांव कमालू स्वैच ने शिकायत दी कि उसके 25 वर्षीय बेटे लवप्रीत सिंह को आरोपित गुरसेवक सिंह निवासी मौड़ कला ने नशे देकर उसे नशे का आदि बना दिया। गत एक अक्टूबर को आरोपित गुरसेवक सिंह ने उसके बेटे को नशे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

chat bot
आपका साथी