1400 रुपये का तेल डलवा कर युवक फरार

गोनियाना मंडी में बुधवार शाम को लक्की ग्रोवर के पेट्रोल पंप पर युवकों ने कर्मचारी से 1400 रुपये का तेल डलवाया और बिना पैसे दिए फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 10:25 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 10:25 PM (IST)
1400 रुपये का तेल डलवा कर युवक फरार
1400 रुपये का तेल डलवा कर युवक फरार

संवाद सूत्र, गोनियाना मंडी : गोनियाना मंडी में बुधवार शाम को लक्की ग्रोवर के पेट्रोल पंप पर युवकों ने कर्मचारी से 1400 रुपये का तेल डलवाया। युवकों ने बाद में उसको स्वाइप करने के लिए मशीन मांगी और उसकी मशीन और कर्मचारी को धक्का मारकर वह कार में फरार होकर भाग गए। पेट्रोल पंप के मालिक लक्की ग्रोवर ने बताया कि कार पर कुछ युवक आए थे और उन्होंने तेल डलवाने की बात की। कर्मचारी ने तेल डालने के बाद स्वाइप मशीन दी तो उन्होंने कर्मचारी और स्वाइप मशीन को धक्का मारा और 1400 रुपये का पेट्रोल डलवा कर भाग गए। इस संबंधी नेहियावाला में रिपोर्ट लिखवा दी हैं। इस संबंधी ड्यूटी इंचार्ज गुरनैब सिंह से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि पेट्रोल पंप पर लगे कैमरे की फुटेज ले ली है और अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

युवक ने पंखे से लटक कर की आत्महत्या की

इधर, अमरपुरा बस्ती गली नंबर 2 में एक युवक ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। चौकी वर्धमान के इंचार्ज सब-इंस्पेक्टर गणेश्वर कुमार पुलिस पार्टी सहित घटना स्थल पर पहुंचे। सहारा जनसेवा मुख्यालय में सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ सेविग ब्रिगेड हेल्पलाइन टीम के राजेंद्र कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। पंखे पर लटक रही युवक की लाश को सहारा टीम ने पुलिस कार्रवाई के बाद नीचे उतारा। युवक दादी के साथ घर में रहता था और नशा करने का आदि था। इस कारण मानसिक तौर पर परेशान रहता था। इस कारण ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान बब्बू सिंह पुत्र बलजिदर सिंह के तौर पर हुई है। सहारा टीम ने पुलिस कार्रवाई बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।

chat bot
आपका साथी