वकीलों ने साइकिल चलाकर दिया फिट रहने का संदेश

जिला बार एसोसिएशन की ओर से बठिडा साइकिलिंग ग्रुप (बीसीजी) की सहायता से प्रधान लुकिद्रदीप सिंह भाईका की अगुआई में साइकिल रैली निकाली गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 10:51 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 10:51 PM (IST)
वकीलों ने साइकिल चलाकर दिया फिट रहने का संदेश
वकीलों ने साइकिल चलाकर दिया फिट रहने का संदेश

जागरण संवाददाता बठिडा: विश्व साइकिल दिवस पर जिला बार एसोसिएशन की ओर से बठिडा साइकिलिंग ग्रुप (बीसीजी) की सहायता से प्रधान लुकिद्रदीप सिंह भाईका की अगुआई में साइकिल रैली निकाली गई। बठिडा के जिला व सत्र न्यायाधीश कमलदीप सिंह लांबा ने झंडी दिखा कर रैली को रवाना किया। इस मौके पर उनके साथ अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायाधीश राकेश गुप्ता, एसीजेएम सिविल जज सीनियर डिवीजन कपिल देव सिगला भी मौजूद थे। रैली को रवाना करने से पहले लांबा ने कहा कि साइकिलिंग बहुत ही बढि़या शौक है। इससे शरीर फिट रहता है और कोई बीमारी नजदीक नहीं आती। उन्होंने जिला बार एसोसिएशन व बीसीजी के सदस्यों को साइकिल दिवस की बधाई दी।

लुकिद्रदीप सिंह भाईका ने विश्व साइकिल दिवस पर निकाली गई रैली में भाग लेने वाले वकील व बीसीजी सदस्यों व जिला व सेशन जज के अलावा अन्य जजों का धन्यवाद किया। डीबीए के संयुक्त सचिव गौरव गुप्ता ने सभी स्वागत किया। बीसीजी के सचिव प्रीत बराड़ ने कहा कि जिला बार एसोसिएशन द्वारा साइकिल दिवस पर साइकिलिंग करना बहुत ही अच्छा संदेश देता है। इससे और लोगों को भी साइकिलिंग करने की प्रेरणा मिलेगी। डा.जीएस नागपाल ने कहा कि कोरोना काल के दौरान साइकिलिंग करना बहुत ही फायदेमंद है, क्योंकि अग्रैसिव साइकिलिंग करने से फेफड़ों की एक्सरसाइज होती है और इससे कोरोना फेफड़ों पर हमला नहीं कर सकता। इस मौके पर डीबीए के सचिव शमिदर सिंह संधू, उप प्रधान डा.गुरप्रीत सिंह, पूर्व सचिव गुरविदर सिंह मान, गुलशन सिंह भाईका, बीसीजी के जगपाल सिंह, सुरेश हंस आदि मौजूद थे। सभी ने लोगों को साइकिल चलाने के लिए प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी