विविध व्यावसायिक अवसर विषय पर वेबिनार का आयोजन किया

डीएवी कॉलेज के प्लेसमेंट सेल एंड करियर काउंसलिग सेल स्नातकोत्तर रसायनशास्त्र विभाग द्वारा लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन स्टडी के विषय पर वेबिनार का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 03:47 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:40 PM (IST)
विविध व्यावसायिक अवसर विषय पर वेबिनार का आयोजन किया
विविध व्यावसायिक अवसर विषय पर वेबिनार का आयोजन किया

संस, बठिडा : डीएवी कॉलेज के प्लेसमेंट सेल एंड करियर काउंसलिग सेल स्नातकोत्तर रसायनशास्त्र विभाग द्वारा लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन स्टडी के विषय पर वेबिनार का आयोजन किया गया। इस दौरान अर्पणा ग्रोवर ने स्नातक के पश्चात विविध व्यावसायिक अवसरों की जानकारी छात्रों को दी और सेक्टर व क्षेत्रों में व्यवसाय की विविधता के बारे में बताया।

उन्होंने छात्रों की विविध संस्थाओं में दाखिला संबंधी प्रश्नों का उत्तर भी दिया। प्राचार्य प्रो. प्रवीण कुमार गर्ग ने अर्पणा ग्रोवर का धन्यवाद किया कि उन्होंने छात्रों को ज्ञान दिया। प्रो. प्रवीण ने कहा कि इस महामारी के समय के दौरान यह सभी शैक्षणिक संस्थाओं का क‌र्त्तव्य बनता है कि छात्रों को विविध व्यवसायों और प्रगति के बारे में जानकारी दें। उन्होंने बताया कि डीएवी कॉलेज वेबिनार का आयोजन करके छात्रों व प्राध्यापकों के ज्ञान को परिपक्व कर रहा है। साथ ही उन्होंने द प्लेसमेंट सैल एंड करियर काउंसलिग सैल और स्नातकोत्तर रसायनशास्त्र विभाग का इस वेबिनार के आयोजन के लिए धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी