शुगर, ब्लड प्रेशर और हार्ट के मरीज के लिए वैक्सीनेशन अति जरूरी: डीसी

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव को रोकने के मद्देनजर डिप्टी कमिश्नर बी श्रीनिवासन ने बठिडावासियों से अपील की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 02:36 PM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 02:36 PM (IST)
शुगर, ब्लड प्रेशर और हार्ट के मरीज के लिए वैक्सीनेशन अति जरूरी: डीसी
शुगर, ब्लड प्रेशर और हार्ट के मरीज के लिए वैक्सीनेशन अति जरूरी: डीसी

जासं, बठिडा : कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव को रोकने के मद्देनजर डिप्टी कमिश्नर बी श्रीनिवासन ने बठिडावासियों से अपील की है। उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाहों से बचने के लिए कहा है।। उन्होंने बताया कि शुगर, ब्लड प्रेशर और हार्ट के मरीज कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाएं।

डिप्टी कमिश्नर ने कोरोना प्रबंधों को लेकर रोजमर्रा की जा रही मीटिग की अध्यक्षता करते बताया कि सैंपलिग और वैक्सीनेशन के काम में लगी टीमों की मेहनत के चलते पाजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले संभावित लोगों की ट्रेसिग करने की स्थिति में काफी सुधार हुआ है। उन्होंने जनरल मैनेजर जिला उद्योग केंद्र प्रीतमहिदर सिंह बराड़ को निर्देश दिए कि जिले में उद्योगों से आक्सीजन वाले सिलेंडर प्राप्त करके गैस सप्लाई करने वाले बॉटलिग प्लांटों को मुहैया करवाना यकीनी बनाएं, वही आक्सीजन बनाने वाले इकाइयों पर खास निगरानी रखी जाए।

इस मौके पर एडीसी जरनल राजदीप सिंह बराड़, सहायक कमिश्नर शिकायत गुरबीर सिंह कोहली, सिविल सर्जन डा. तेजवंत सिंह ढिल्लों, कोविड-19 के नोडल अधिकारी डा. यादविदर सिंह, डा. पामिल, तहसीलदार बठिडा सुखबीर सिंह बराड़, जल सप्लाई एंड सेनिटेशन विभाग के कार्यकारी इंजीनियर मनप्रीत सिंह, बीडीपीओ अभिनव और जिला कंट्रोल रूम इंचार्ज गुरदीप सिंह मान के अलावा अलग-अलग कोरोना सेलों के इंचार्ज विशेष तौर पर उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी