कोटशमीर सड़क हादसे में अज्ञात ट्राला ड्राइवर पर मामला दर्ज, पांच लोगों की हुई थी मौत

मानसा रोड स्थित गांव भाई बख्तौर के पास कार और ट्राले के बीच हुई भीषण टक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात ट्राला ड्राइवर पर मामला दर्ज कर लिया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 11:46 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 11:46 AM (IST)
कोटशमीर सड़क हादसे में अज्ञात ट्राला ड्राइवर पर मामला दर्ज, पांच लोगों की हुई थी मौत
पुलिस के अनुसार ट्रक को ओवरटेक करते हुए हादसा हुआ है।

बठिंडा, जेएनएन। मानसा रोड स्थित गांव भाई बख्तौर के पास कार और ट्राले के बीच हुई भीषण टक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। जिनकी पहचान हरजिंदर सिंह, उसकी पत्नी मनदीप कौर, बेटा नवतेज सिंह व बेटी शरनदीप कौर के अलावा उसका साढू पुलिस कर्मी सुरजीत सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात ट्राला ड्राइवर पर मामला दर्ज कर लिया है, जबकि सभी शवों का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल बठिंडा में होगा। लोगों के अनुसार हादसा पराली के धुएं की वजह से हुआ। बताया जाता है। जबकि पुलिस के अनुसार ट्रक को ओवरटेक करते हुए हादसा हुआ है। लेकिन लोगों के अनुसार पास ही खेत में किसी ने खेत में पराली को आग लगा रखी थी। जिसके कारण सड़क पर धुआं फैला हुआ था। इस धुएं में कार चालक को आगे जा रहा ट्राला दिखाई नहीं पड़ा और कार ट्राले के बीच जा घुसी।

ट्राले के कार में घुसने से वह बुरी तरह से चकनाचूर हो गई। कोटशमीर पुलिस चौकी के प्रभारी चिमन लाल ने बताया कि घटना करीब सवा सात बजे की है। कार चालक लोग मौड़ मंडी की तरफ जा रहे थे। कार में पांच लोग सवार थे। गांव भाई बखतौर के पास कार ट्राले को ओवरटेक करते समय उसमें जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि कार चकनाचूर हो गई। कार में सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों की मदद के साथ उन्हें बड़ी मुश्किल के साथ कार से बाहर निकाला गया।

सहारा जनसेवा के कार्यकर्ताओं ने मृतकों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। अभी तक केवल एक व्यक्ति की 50 वर्षीय सुरजीत सिंह निवासी गांव धन सिंह खाना के तौर पर हुई है। वह पुलिस मुलाजिम था और थाना बालियांवाली में तैनात था।

chat bot
आपका साथी