बेरोजगार सांझा मोर्चा अध्यापक 25 को करेंगे मोती महल का घेराव

बेरोजगार सांझा मोर्चा की तरफ से 25 अप्रैल को मोती महल का घेराव किया जाएगा। इस दौरान प्रदेश प्रधान सुखविदर ढिलवा व जिला प्रधान युद्धजीत सिंह ने बताया कि प्रदेश व केंद्र सरकार की नीतियों की वजह से समाज दुखी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 04:20 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 04:20 PM (IST)
बेरोजगार सांझा मोर्चा अध्यापक 25 को करेंगे मोती महल का घेराव
बेरोजगार सांझा मोर्चा अध्यापक 25 को करेंगे मोती महल का घेराव

संस, बठिडा : बेरोजगार सांझा मोर्चा की तरफ से 25 अप्रैल को मोती महल का घेराव किया जाएगा। इस दौरान प्रदेश प्रधान सुखविदर ढिलवा व जिला प्रधान युद्धजीत सिंह ने बताया कि प्रदेश व केंद्र सरकार की नीतियों की वजह से समाज दुखी है। इस दौरान कमेटी मेंबर तजिदर मानवाला व जिला उपप्रधान गुरप्रीत पक्का कलां ने भी सरकार के बारे में बताया कि किस तरह किसानों की आवाज केंद्र सरकार ने नहीं सुनी। उसी प्रकार शिक्षकों व बच्चों की आवाज को कैप्टन सरकार नहीं सुन रही।

उन्होंने बताया कि बेरोजगार सांझा मोर्चा जिसमें बीएड टेट पास यूनियन, पीटी यूनियन, डीपी यूनियन आर्ट एंड क्राफ्ट अध्यापक यूनियन व बेरोजगार मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर यूनियन की तरफ से संगरूर में शिक्षा मंत्री की कोठी के सामने 108 दिनों से मोर्चा लगाया हुआ है, लेकिन कैप्टन सरकार बेरोजगारों की मांगों पर ध्यान नहीं दे रहा। समय समय पर बेरोजगारों के ऊपर लाठीचार्ज किया जाता है। इसका उदाहरण पिछले दिनों पटियाला में 11 अप्रैल को बेरोजगार सांझे मोर्चे के अध्यापकों पर लाठीचार्ज करना था। 11 अप्रैल के संघर्ष के कारण महारानी परनीत कौर ने 13 अप्रैल को नेताओं से मीटिग कर दो दिनों के तक उनकी मांगों को मानने के लिए कहा है, लेकिन सरकार ने बेरोजगारों की अभी तक कोई मांग पूरी नहीं की। इस दौरान बेरोजगार अध्यापकों ने कहा कि आने वाले दिनों में 25 अप्रैल को मोती महल का के सामने संघर्ष तेज किया जाएगा। इस दौरान प्रवीन कौर, सुरिदर कौर, बबलजीत कौर, वीरपाल कौर, कर्मजीत कौर, सुनीता, अमरीक सिंह, अमरजीत, रणजीत, बलविदर शर्मा,उजागर सिंह, गुरमुख सिंह व हरविदर सिंह भी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी