सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, तीन घायल

बीती तीन अगस्त को जिले में विभिन्न जगहों पर हुए अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों मौत हो गई जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 04:42 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 04:42 PM (IST)
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, तीन घायल
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, तीन घायल

जासं,बठिडा : बीती तीन अगस्त को जिले में विभिन्न जगहों पर हुए अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों मौत हो गई, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। संबंधित थानों को पुलिस ने अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस में भर्ती होने की तैयारी कर रहे 21 वर्षीय युवक की मौत

पहला हादसा तीन अगस्त को गांव लेहरा मोहब्बत के पास हुआ। गांव मेहता के रहने वाले दो युवक परमजीत सिंह व हुसनप्रीत सिंह बाइक पर बठिडा से गांव मेहता आ रहे थे। जब वह गांव लहरा मोहब्बत के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार परमजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि परमजीत एकलौता बेटा था, जोकि पंजाब पुलिस में भर्ती की तैयारी कर रहा था। थाना नथाना पुलिस ने हादसे में घायल युवक हुसनप्रीत सिंह के बयानों पर केस दर्ज कर लिया है।

-------- पीकअप चालक टक्कर मारकर फरार, युवक की मौत

गांव संदोहा के पास एक तेज रफ्तार पिकअप ने मोटरसाइकिल सवार एक युवक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। थाना मौड़ पुलिस को दी शिकायत में गुरमीत सिंह निवासी गांव बुर्ज ने बताया कि तीन अगस्त को उसका भतीजा जसवंत सिंह बाइक पर गांव संदोहा जा रहा था। इस दौरान सामने से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप चालक ने उसके भतीजे जसवंत सिंह की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

जीप ने लगाई अचानक ब्रेक, मोटरसाइकिल सवार जख्मी

इसी तरह गांव गाटवाली के पास तेज रफ्तार जीप चालक की तरफ से अचानक ब्रेक लगाने से मोटरसाइकिल सवार दो युवक आगे जा रहे ट्रक से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए। थाना रामा पुलिस ने घायल युवकों के बयानों पर अज्ञात जीप चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी