गांधी मार्केट स्थित घर में रिवाल्वर लेकर घुसा चोर

शहर की गांधी मार्केट स्थित एक घर में मंगलवार तड़के तीन बजे के करीब एक चोर रिवाल्वर लेकर घुसा और घर से दो लैपटाप और तीन मोबाइल चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 04:49 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 04:49 AM (IST)
गांधी मार्केट स्थित घर में रिवाल्वर लेकर घुसा चोर
गांधी मार्केट स्थित घर में रिवाल्वर लेकर घुसा चोर

जासं,बठिडा: शहर की गांधी मार्केट स्थित एक घर में मंगलवार तड़के तीन बजे के करीब एक चोर रिवाल्वर लेकर घुसा और घर से दो लैपटाप और तीन मोबाइल चोरी कर ले गए। चोर के घर में घुसने से लेकर चोरी कर भागते की पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घर के मालिक का आरोप है कि सूचना देने के बावजूद थाना कोतवाली पुलिस न तो मौके पर पहुंची और न ही कोई शिकायत दर्ज की।

रवि कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह उनका पूरा परिवार घर में सोया हुआ था। इस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति घर की दीवार फंदाकर उनके घर में दाखिल हुआ और उसके घर के एक कमरे में से दो लैपटाट और तीन मोबाइल फोन चोरी कर ले गया। उसका सारा डाटा दोनों ही लैपटाप में था, जिसके कारण उसका काफी नुक्सान हो गया है। रवि कुमार ने बताया कि चोरी के दस घंटे के बाद भी न तो संबंधित थाने की पुलिस ने घर आकर कोई जांच की और उनकी कोई शिकायत दर्ज की है। सेहत विभाग ने 11 क्विंटल चमचम व रसगुल्ले करवाए नष्ट सिविल सर्जन डा.तेजवंत सिंह ढिल्लों द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार मंगलवार को सेहत विभाग की फूड सेफ्टी टीम ने खाद्य पदार्थ व मिठाइयों की दुकानों की चेकिग की। इस दौरान टीम ने मौके पर ही करीब 11 क्विटल पिक रंग की चमचम व रसगुल्ले नष्ट करवाए। इसके अलावा विभिन्न स्थानों से गुलाब जुमान, मोटी बूंदी के लड्डू, आटे के बिस्कुट, कद्दू और देसी घी के भी सैंपल लिए गए।

उन्होंने दुकानदारों को केवल गुणवत्ता वाले खाद्य पदार्थों को बेचने की भी अपील की। साथ ही कहा कि चेकिग के दौरान यदि कोई मिलावटी वस्तु पाई जाती है तो दुकानदार के खिलाफ उचित विभागीय कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने दुकानदारों से कहा कि वे कोरोना को लेकर सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करें। इसके तहत मास्क का प्रयोग किया जाए, सामाजिक दूरी का पालन किया जाए और हाथों की साफ-सफाई का ध्यान रखा जाए।

chat bot
आपका साथी