सड़क हादसों में युवक समेत दो की मौत

ीते दिनों जिले के विभिन्न जगह पर हुए दो सड़क हादसों में तीस वर्षीय युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई। थाना कैनाल व थाना सदर बठिडा पुलिस ने दोनों मामलों में मृतकों के परिजनों के बयान पर अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थाना कैनाल कालोनी पुलिस को प्रभजोत कौर निवासी सुरखपीर रोड ने शिकायत दी कि 11 जून को 30 वर्षीय बेटा जगजीत सिंह मोटरसाइकिल पर रिग रोड की तरफ जा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:52 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:52 PM (IST)
सड़क हादसों में युवक समेत दो की मौत
सड़क हादसों में युवक समेत दो की मौत

जासं,बठिडा : बीते दिनों जिले के विभिन्न जगह पर हुए दो सड़क हादसों में तीस वर्षीय युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई। थाना कैनाल व थाना सदर बठिडा पुलिस ने दोनों मामलों में मृतकों के परिजनों के बयान पर अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थाना कैनाल कालोनी पुलिस को प्रभजोत कौर निवासी सुरखपीर रोड ने शिकायत दी कि 11 जून को 30 वर्षीय बेटा जगजीत सिंह मोटरसाइकिल पर रिग रोड की तरफ जा रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही एक कार जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति चला रहा था, उसने बेटे के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इससे बेटे जगजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वाहन चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसी तरह थाना सदर रामपुरा के पास जंटा सिंह निवासी गांव पित्थों ने शिकायत दी कि पिता काला सिंह मोटरसाइकिल पर गांव बदियाला के पास से जा रहे थे। इस दौरान एक महिदरा पिकअप गाड़ी तेज गति से आई व उनके पिता के मोटरसाइकिल पर टक्कर मार दी, जिससे काला सिंह की मौत हो गई व वाहन चालक फरार हो गया। पुलिस दोनों मामलों में मौके पर जांच के बाद आरोपित चालकों की तलाश कर रही है। तीन मोटरसाइकिल सवार हादसे में जख्मी

वहीं बठिडा डबवाली रोड पर जोधपुर रोमाणा के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग कार से टकरा गए। इससे मोटरसाइकिल पर सवार तीनों लोग जख्मी हो गए। दुर्घटना की सूचना सहारा मुख्यालय में मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ सेविग टीम के वालंटियर संदीप गोयल व राजेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने जख्मी पड़े मोटरसाइकिल सवार लाल सिंह बस्ती के कृष्ण कुमार पुत्र देवराज, रमेश कुमार पुत्र मोहन लाल व रवि पुत्र शिव कुमार को सिविल अस्पताल की आपातकालीन वार्ड में दाखिल करवाया।

chat bot
आपका साथी