एक किलो भुक्की व 90 लीटर लाहन समेत दो गिरफ्तार

जिला पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार उनके पास से एक किलो भुक्की व 90 लीटर लाहन बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 09:49 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 09:49 PM (IST)
एक किलो भुक्की व 90 लीटर लाहन समेत दो गिरफ्तार
एक किलो भुक्की व 90 लीटर लाहन समेत दो गिरफ्तार

जासं,बठिडा: जिला पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार उनके पास से एक किलो भुक्की व 90 लीटर लाहन बरामद की है। पकड़े गए दोनों आरोपितों पर थाना कोटफत्ता व रामा में मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना रामा के एएसआइ गोरा सिंह ने गश्त के दौरान गांव रामा से आरोपित जसवीर सिंह निवासी रामपुरा को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से एक किलो भुक्की चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। इसी तरह थाना कोटफत्ता के एएसआइ गुरमेल सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव धन सिंह खाना में छापेमारी कर आरोपित अमरजीत सिंह निवासी गांव धन सिंह खाना को 90 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। कार की टक्कर से साइकिल सवार की मौत गांव महिमा भगवाना में एक कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। थाना नेहियांवाला पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर आरोपित कार चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को जांलधर सिंह निवासी गांव कोठे लाल सिंह वाले अबलू ने बताया कि गत 24 अक्टूबर को उसके पिता अजैब सिंह मोटरसाइकिल पर गांव महिमा भगवाना की तरफ जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही कार नंबर डीएल-9सीएल-5961 ने उसके पिता के मोटरसाइकिल को टक्कर दी। हादसे में उसके पिता अजैब सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित कार चालक सतनाम सिंह निवासी गांव गिरजेवाला जिला श्री मुक्तसर साहिब पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी