20 ग्राम हेरोइन व 220 लीटर लाहन समेत दो गिरफ्तार

थाना तलवंडी साबो पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार 20 ग्राम हेरोइन व 220 लीटर लाहन बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 10:09 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 10:09 PM (IST)
20 ग्राम हेरोइन व 220 लीटर लाहन समेत दो गिरफ्तार
20 ग्राम हेरोइन व 220 लीटर लाहन समेत दो गिरफ्तार

जासं,बठिडा: थाना तलवंडी साबो पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार 20 ग्राम हेरोइन व 220 लीटर लाहन बरामद की।

एसआइ गुरिदर सिंह के मुताबिक गत रविवार पुलिस टीम ने तलवंडी साबो रोड पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिग की। इस दौरान एक मोटरसाइकिल सवार गांव त्योणा निवासी करणवीर सिंह को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। इसी तरह थाना तलवंडी साबो के हवलदार भूपिदर सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव शेखपुरा में छापामारी कर गांव निवासी गुरकरण सिंह को 220 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। करंट लगने से किसान की मौत गांव कोटबख्तू में एक किसान की करंट लगने से मौत हो गई। 38 वर्षीय किसान अवतार सिंह पुत्र कर्म सिंह जब अपने खेत में लगी मोटर का स्विच आन करने लगा तो उसमें करंट आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

भाकियू लक्खोवाल के प्रदेश महासचिव रामकरन सिंह रामा ने अवतार सिंह की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग की। चोरी के केस में पकड़े आरोपित को थाने में पीटने का वीडियो वायरल थाना कोटफत्ता पुलिस की ओर से मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पकड़े गए एक आरोपित को थाने में पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में थाने में पुलिस मुलाजिम युवक को घसीटते हुए ले जा रहे हैं और उसके बाद उसकी पिटाई करते हैं।

इंटरनेट मीडिया में उक्त वीडियो वायरल होने के बाद थाना कोटफत्ता पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है। इस वीडियो के बारे में एसएचओ थाना कोटफत्ता राजिदरपाल सिंह ने कहा कि पुलिस ने हैप्पी उर्फ जग्गी वासी कोटफत्ता को बाइक चोरी के मामले में पकड़ा था, जो नशे का आदि है। बीते दिन नशा न मिलने पर वह हवालात में दीवारों से टक्कर मारने लगा। पुलिस मुलाजिमों ने उसे सिर्फ धमकाया था। उसको पीटा नहीं। किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। पुलिस ने किसी के साथ मारपीट नहीं की।

chat bot
आपका साथी