ब्रांडेड कंपनी के नाम पर कास्मेटिक्स का नकली सामान बेचते दो गिरफ्तार

थाना कोतवाली पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी के नाम पर कास्मेटिक्स का नकली सामान बेचने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:41 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:41 PM (IST)
ब्रांडेड कंपनी के नाम पर कास्मेटिक्स का नकली सामान बेचते दो गिरफ्तार
ब्रांडेड कंपनी के नाम पर कास्मेटिक्स का नकली सामान बेचते दो गिरफ्तार

जासं,बठिडा: थाना कोतवाली पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी के नाम पर कास्मेटिक्स का नकली सामान बेचने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को कापी राइट एक्ट के तहत कंपनी प्रबंधकों की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

शिकायत में नयना तारा डैमी निवासी क्रास सरभूमन बंगलूरु ने बताया कि वह हिदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड कंपनी में डिटेक्टिव सर्विस के तौर पर काम करती है। उन्हें कंपनी के सेलमैन की तरफ से लगातार शिकायतें मिल रही थीं कि बाजार में उनकी कंपनी के नाम पर डुप्लीकेट सामान बनाकर बेचा जा रहा है। इसमें फेस क्रीम, पाउडर, स्प्रे, लिपस्टिक, फाउंडेशन व ब्यूटी से जुड़े उत्पाद शामिल है। जांच के दौरान पाया गया कि बठिडा में आर्य समाज चौक स्थित शादी बैंगल स्टोर में उक्त सामान बड़े स्तर पर सप्लाई हो रहा है। इसके बाद उनकी टीम ने जिला पुलिस के साथ मिलकर आर्य समाज चौक स्थित उक्त दुकान में छापामारी की। मौके पर भारी मात्रा में कंपनी का मार्का लगा नकली सामान बरामद किया। पुलिस ने दुकान पर मौजूद आरोपित विक्की निवासी नई बस्ती बठिडा, अरुण कुमार निवासी परसराम नगर के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। युवती पर गलत नजर रखने के शक पीटा, तीन पर केस दर्ज गांव दान सिंह वाला में तीन लोगों ने मिलकर एक युवक से मारपीट कर उसे घायल कर दिया। थाना नेहियांवाला पुलिस ने पीड़ित युवक के पिता की शिकायत पर तीनों युवकों पर केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को वाडा कृष्णपुरा जिला मुक्तसर साहिब के निवासी सर्वजीत सिंह ने बताया कि उसका बेटा मनप्रीत सिंह गांव दान सिंह वाला में स्थित एक इंस्टीट्यूट में पढ़ता था। उसी इंस्टीट्यूट में एक युवती भी पढ़ रही थी। गत 13 सितंबर को युवती के जानकार व आरोपित राजविदर सिंह निवासी गांव महिमा सवाई अपने दो अज्ञात साथियों को साथ लेकर गांव दान सिंह वाला आया व उसके बेटे मनप्रीत सिंह को रोककर गाली गलोच करने लगे। लड़की पर गलत नजर रखने का आरोप लगाकर मारपीट करनी शुरू कर दी और उसे घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी